सरोज ने महंत की योग्यता पर उठाए सवाल, डॉक्टर लिखने पर दे दिया बड़ा बयान

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

बीजेपी नेता सरोज पांडेय
Saroj Pandey
social share
google news

Chhattisgarh Election- कोरबा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडे (Saroj Pandey) ने नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत (Dr Charan Das Mahant) पर जमकर  हमला बोला है. महंत के पीएम मोदी को लेकर दिए बयान को लेकर उन्होंने उन पर निशाना साधा है. पांडेय ने यहां तक कह दिया कि जिन्हें भाषा का ज्ञान नही उनके डॉक्टर डिग्री का क्या मतलब. बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था.

सरोज पांडेय ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के लिए इस भाषा मे बात करते हैं ऐसे डॉक्टर की डिग्री का क्या अर्थ है. जिन्हें अपनी भाषा मे किस प्रकार से प्रधानमंत्री, गृह मंत्री को सम्बोधित करना चाहिये, जिन्हें भाषा का ज्ञान नहीं उनके डॉक्टर डिग्री का क्या मतलब.

मैं ऐसी योग्यता पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करती हूं

बीजेपी नेता ने कहा, देश के प्रधानमंत्री को लाठी मारने की बात करते हैं. देश के प्रधानमंत्री को सड़क छाप कहने की बात करते हैं. ऐसी बात करने वाले के सामने डॉक्टर लगा है तो प्रश्न चिन्ह खड़ा करना स्वाभाविक है और मैं ऐसी योग्यता पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करती हूं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

महंत ने क्या बोला था?

पिछले दिनों महंत ने कहा था,  प्रधानमंत्री हमको क्या संविधान दिखाएंगे जो कि खुद ही दसवीं पास हैं. वो खुद दसवीं पास हैं उनके पास हम संविधान देखने जाएंगे?”

डॉ चरणदास महंत ने मोदी के खिलाफ यहां तक कहा कि प्रधानमंत्री को चट्टे-बट्टे जैसे शब्दों का उपयोग करना शोभा नही देता. यह सड़क छाप लोगों की भाषा है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT