CG Politics: भूपेश बघेल संग पूर्व विधायक के भाई ने खाए बोरे-बासी; 1 घंटे बाद छोड़ी कांग्रेस, बड़े भाई ने पी लिया फिनायल

नरेश शर्मा

• 07:58 PM • 02 May 2024

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ विधानसभा के पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता प्रकाश नायक ने गुरुवार को अचानक फिनायल पीकर जान देने की कोशिश की.

EX CM Bhupesh Baghel Ex MLA Prakash Nayak

EX CM Bhupesh Baghel Ex MLA Prakash Nayak

follow google news

CG Politics- छत्तीसगढ़ के रायगढ़ विधानसभा के पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता प्रकाश नायक ने गुरुवार को अचानक फिनायल पीकर जान देने की कोशिश की. लेकिन समय रहते उन्हें एक निजी अस्पताल में ले जाया गया और वहां करीब एक घंटे बाद इलाज से मिली राहत के बाद उन्हें घर भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें...

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छोटे भाई कैलाश नायक जो वर्तमान में जिला पंचायत के सदस्य भी हैं उन्होंने कोरबा जाकर प्रदेश के वित्त मंत्री और रायगढ़ विधायक ओपी चैधरी के सामने भाजपा प्रवेश कर लिया. इतना ही नही उनके साथ करीब एक दर्जन से भी अधिक साथी भी भाजपा में शामिल हो गए. यह घटना प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रायगढ़ रहते घटी और वह भी उस समय जब वे पूर्व विधायक प्रकाश नायक के घर में बोरे बासी खाने गए थे.

बोरे-बासी खाने के बाद हो गया कांड!

जानकार सूत्र बताते हैं कि जिस समय कैलाश नायक भाजपा में शामिल हो रहे थे उसी दौरान पूर्व विधायक प्रकाश नायक के घर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता पहुंचे थे. साथ ही साथ पूर्व विधायक प्रकाश नायक के घर में बोरे बासी का कार्यक्रम भी संपन्न हुआ था.

उनके घर में रहते पूर्व विधायक को खबर मिलती है कि उनके छोटे भाई कैलाश नायक ने भाजपा प्रवेश कर लिया है यह खबर मिलने के बाद उन्हें बेहद सदमा लगा और जैसे ही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तथा बाकी नेता रवाना हुए तो घर में उन्होंने आत्मघाती कदम उठाते हुए फिनायल पी लिया.

क्या करेंगे नायक?

इसकी खबर घर में मौजूद सदस्यों को मिलने के बाद तत्काल उन्हें निजी चिकित्सालय ले जाया गया जहां वे खतरे से बाहर थे और उनका इलाज करने के बाद छुट्टी दे दी गई. इस घटना के बाद कांगे्रस के पदाधिकारी इसकी पुष्टि तो करते हैं लेकिन कारण क्या है यह बताने से कतराते रहे. बहरहाल पूर्व विधायक प्रकाश नायक अभी घर में आराम कर रहे हैं और उनकी तबियत भी धीरे-धीरे सुधर रही है लेकिन वे किसी से न तो बात कर रहे हैं और न ही मिलने का समय दे रहे हैं. देखना यह है कि लोकसभा चुनाव के समय अचानक उनके छोटे भाई जो जिला पंचायत सदस्य भी हैं उनका भाजपा प्रवेश होने के बाद अब प्रकाश नायक कौन सी रणनीति अपनाते हैं.

    follow google newsfollow whatsapp