CG Crime News: भिलाई में युवक की डंडे से पिटाई, जमानत पर छुटे आरोपी का कारनामा, वीडियो वायरल

रघुनंदन पंडा

01 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 1 2024 1:07 PM)

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. भिलाई छावनी थाना क्षेत्र में इसका एक मिसाल देखा जा सकता है.

पुलिस थाना छावनी, भिलाई

Bhilai Crime

follow google news

CG Crime News- छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. भिलाई छावनी थाना क्षेत्र में इसका एक मिसाल देखा जा सकता है. यहां जेल से जमानत पर छूटे एक आरोपी ने बीच सड़क पर एक युवक की बेरहमी से डंडे से पिटाई कर दी. पिटाई का यह वीडियो अब तीन दिन बाद जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि आरोपी युवक को तब तक डंडे से मारता नजर आ रहा है जब तक वह बेहोश नहीं हो गया.

यह भी पढ़ें...

घटना 29 मार्च की रात सुभाष चौक इलाके की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, युवक का नाम ननकु और पीटने वाले आरोपी का नाम कुमार बताया जा रहा है. अधमरा ननकु को उसके दोस्त ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने रेफर कर दिया है.

तमाशबीन बने रहे लोग

वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी कुमार ने ननकु को सड़क पर पटक दिया और डंडे से पीटता रहा. ननकु की चीख सुनकर मोहल्ले के लोग खिड़की और दरवाजे से देखते रहे, लेकिन कोई उसे बचाने की हिम्मत नहीं जुटा सके. जब आरोपी चले गए तब ननकु को उसके दोस्त ने अस्पताल पहुंचाया.

पीड़ित युवक आदतन बदमाश!

जानकारी के अनुसार, आरोपी कुमार हत्या का आरोपी है और कुछ दिन पहले ही जमानत पर छूटा है. वहीं मार खाने वाला ननकु भी आदतन बदमाश है और कई चोरियों में शामिल रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp