‘दुशील के मोह में कका’, भूपेश बघेल पर भड़कीं कांग्रेस नेता, BJP को मिला बड़ा मौका!

ChhattisgarhTak

• 01:11 PM • 02 May 2024

Radhika Khera Controversy: कांग्रेस नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने प्रदेश संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस बार राधिका ने सुशील के साथ-साथ भूपेश बघेल पर भी निशाना साधा. ऐसे में बीजेपी नेताओं को कांग्रेस को घेरने का बड़ा मौका मिल गया है.

Radhika Khera

Radhika khera

follow google news

Radhika Khera Controversy: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में ही स्थानीय नेताओं की बदसलूकी से नाराज चल रही पार्टी की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने एक बार फिर से छत्तीसगढ़ कांग्रेस मीडिया विभाग को लेकर जमकर नाराजगी जताई है. उन्होंने छत्तीसगढ़ कांग्रेस मीडिया विभाग चेयरमेन सुशील आनंद शुक्ला पर सीधा आरोप लगया है.अब लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी को कांग्रेस को घेरने का बड़ा मुद्दा मिल गया है.

यह भी पढ़ें...


कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेरा ने सोशल मीडिया प्लेफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए लिखा- ‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है लेकिन, लड़की हूं, 'लड़ रही हूं' 'मर्यादा पुरुषोत्तम' प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है. बता दें छत्तीसगढ़ में प्रियंका गांधी वाड्रा का भी दौरा है इस बीच राधिका खेरा के इस पोस्ट ने विपक्ष को बैठे बिठाए मुद्दा दे दिया है. अब इस मामले को लेकर स्थानीय बीजेपी नेता सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि 'जो 'दुशील' है वही सुशील है, जो 'कका' है, वह भूपेश बघेल हैं'. बता दें प्रदेश में बघेल को लोग कका के नाम से भी जानते हैं.

रोते हुए नजर आईं थीं राधिका 

बता दें ये मामला मंगलवार को सामने आया था, जब छत्तीसगढ़ कांग्रेस मुख्यालय में राधिका खेरा का रोते बिलखते वीडियो वायरल हुआ था. इस दौरान वे कहते हुए दिखी थी कि  'मेरी 40 साल की उम्र में मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ मेरी इतनी बेइज्जती कभी नहीं हुई। मैं जब उससे बात करती हूं, वो मुझ पर चिल्लाता है.' 


बीजेपी नेताओं ने कहा- बेनकाब हुई कांग्रेस

इसके बाद उन्होंने बुधवार को भी उन्होंने एक और पोस्ट किया जिसमें लिखा,'नारी तू अबला नहीं, स्वयं शक्ति पहचान. अपने हक को लड़ स्वयं, तब होगा उत्थान। क्यों नारी लाचार है, लुटती क्यों है लाज. क्या पुरुषत्व-विहीन हुई ये धरा.. इसके बाद बीजेपी को मौका मिल गया और लगातार बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस को घेरते में कोई कमी नहीं की. रायपुर पश्चिम से बीजेपी के विधायक और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा- 'महिला विरोधी कांग्रेस का चेहरा फिर बेनकाब हुआ है, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा छत्तीसगढ़ कांग्रेस दफ्तर के हुए दुर्व्यवहार से आहत हैं, वह रो रही हैं. मानो कह रही हैं 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' 

अजय चंद्राकर ने उठाए सवाल

मूणत ने आगे लिखा- चलो कांग्रेस के भीतर प्रियंका गांधी के नारे को किसी ने तो चरितार्थ किया. डरो मत राधिका बहन, कांग्रेस में व्याप्त घृणा के भाव से डटकर मुकाबला करो.  वहीं पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि जिसने भी बेइज्जती की है ये सिर्फ कांग्रेस की गुटबाजी का ही सवाल नही. ये पूरे छत्तीसगढ़ का सवाल है?

दीपक बैज ने दी सफाई

कांग्रेस के अंदरुनी कलह को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि, ये कोई बड़ा मामला नहीं है. घर परिवार का मामला है, सारा विवाद सुलझा लिया जाएगा. 
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के चुनाव के बीच कांग्रेस में चल रहा ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में पहले ही छत्तीसगढ़ की सत्ता खोने के बाद गुटबाजी और लगातार कांग्रेस पदाधिकारियों के बीजेपी में शामिल होने से कमजोर हो रही कांग्रेस के लिए ये मामला मुसीबत न बन जाए.

    follow google newsfollow whatsapp