CG NEWS: बीजेपी नेता के ‘करीबी बकरा’ की चोरी, ढूंढने में लगी थी छत्तीसगढ़ पुलिस की स्पेशल टीम, क्या हुआ आगे?

सुमित सिंह

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

Chhattisgarh Goat Theft- छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में भाजपा नेता के 120 किलो वजनी बकरा चोरी के मामले में अंबिकापुर पुलिस परेशान रही. लिहाजा पुलिस एक स्पेशल टीम बनाकर बकरा की खोजबीन करने में जुट गई थी. वहीं बकरा चोरी होने की वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई. अब खबर है कि बकरे का चोर पकड़ा गया है.

अंबिकापुर में 18 लाख के वरना गाड़ी में 8 फरवरी की सुबह 120 किलो के बकरे की चोरी की गई. बकरे को अब तक पुलिस नहीं खोज पाई है, जिसको लेकर भाजपा नेता पार्टी के अन्य नेताओं के प्रतिनिधिमंडल के साथ एडिशनल एसपी पुपलेश कुमार के पास पहुंचे और बकरे को जल्द खोजने के लिए ज्ञापन सौंपा.

क्या है मामला?

दरअसल, अंबिकापुर से महज 15 किलोमीटर दूरी पर रघुनाथपुर स्थित है, जहां के भाजपा नेता सुरेश गुप्ता का 120 किलो वजनी बकरा चोरी हो गया और इस बकरे को चोरी करने चोर 18 लाख के वरना कार से पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

यह पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे पर कैद हो गया. भाजपा नेता ने सीसीटीवी फुटेज के साथ ही रघुनाथपुर चौकी में बकरा चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई.

भाजपा नेता का काफी खास था ये बकरा?

स्थानीय लोगों का कहना है कि यह बकरा भाजपा नेता का काफी खास था और बकरा सिर्फ बोल नहीं पता था लेकिन वह सभी काम कर लेता था जो एक इंसान करता है.

ADVERTISEMENT

भाजपा नेता का बकरा से काफी लगाव है. अब बकरा चोरी हो जाने के बाद भाजपा नेता के साथ उसके परिवार के लोग मायूस हैं. भाजपा नेता ने बकरा चोरी होने की शिकायत रघुनाथपुर चौकी में की थी लेकिन बकरे की खोजबीन पुलिस नहीं कर पाई है. लिहाजा भाजपा नेता सुरेश गुप्ता भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ एडिशनल एसपी से मुलाकात करने पहुंचे और ज्ञापन सौंपकर बकरे को जल्द खोजने की गुहार लगाई. हालांकि बकरे को चोरी करने वाले का पता चल गया, लेकिन बकरा नहीं मिल पाया.

ADVERTISEMENT

बकरे के मालिक ने क्या कहा?

बीजेपी नेता और बकरे के मालिक सुरेश गुप्ता ने कहा, “मैंने एक बकरा पाला था. सोचा था कि इस बकरे को कभी कटने नहीं दूंगा.  यह हमारे घर का सदस्य की तरह हमारे साथ रहता था.  6 साल हो गए थे. 8 तारीख की सुबह मेरे बकरे की चोरी हो गई. मैंने इसकी शिकायत थाने में की. थानेदार का कहना है कि मैं बकरा चोरी के लिए बैठा हूं क्या? आज मैने इसकी शिकायत एडिशनल एसपी से की है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा. ”

बकरा चोरी पर क्या बोली पुलिस?

मामला दर्ज होने के बाद सरगुजा के एडिशनल एसपी पुपलेश कुमार ने बताया कि बकरा चोरी की शिकायत आई है. हमने मामला दर्ज कर लिया है सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमने आरोपी की पहचान कर ली है. विशेष टीम को आरोपी को पकड़ने के लिए रवाना किया गया है. हालांकि बाद में बकरा चोर तो पकड़ा गया लेकिन बकरा नहीं बच पाया.

इसे भी पढ़ें- जगदलपुर में जूते की चोरी, आरोपी गिरफ्तार; जानें कैसे सुलझी गुत्थी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT