लाइव

Chhattisgarh Government Job LIVE- छत्तीसगढ़ में बंपर सरकारी नौकरी! युवाओं की लगी लॉटरी?

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 12:27 PM • 15 Feb 2024

    Chhattisgarh Government Job LIVE- छत्तीसगढ़ में बंपर सरकारी नौकरी! युवाओं की लगी लॉटरी?

    Chhattisgarh Government Job LIVE- छत्तीसगढ़ सरकार ने स्कूलों और शिक्षक भर्ती को लेकर बड़ी घोषणा की है. देखें खास LIVE रिपोर्ट-
  • 11:38 PM • 14 Feb 2024

    Chhattisgarh News: गौ-तस्करी मामले पर मंत्री रामविचार नेताम का बड़ा बयान

    Chhattisgarh News: गौ तस्करी मामले पर मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि कांग्रेस सरकार में गौ तस्करी के नाम पर बीजेपी कार्यकर्ता के ऊपर फर्जी मुकदमा दर्ज किया गया. आज जब सरकार बदली है जमीन पर कार्रवाई करना शुरू हुआ तो कांग्रेसी छटपटा रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं. कुछ वर्ग विशेष के लोग उनका मनोबल इस तरह से बढ़ा हुआ था और सरकार भाजपा की बनने के साथ वह क्रिया प्रतिक्रिया तरह-तरह से दे रहे हैं. लेकिन उन सबको मालूम होना चाहिए भाजपा की सरकार विष्णु देव साय के नेतृत्व वाली सरकार है. कितना भी बड़ा हो ,कितना सोर्स वाला हो उसको किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा. कानून के दायरे में लाकर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.
  • 11:30 PM • 14 Feb 2024

    Kawardha Hatyakand: मांगे नही मानी गई तो होगा पूरा छत्तीसगढ़ बंद

    Kawardha Hatyakand: कवर्धा के लालपुर में रहने वाले गौ सेवक साधराम यादव की हत्याकांड का मामला लगातार तूल पकड़ते जा रहा है. बुधवार को विश्व हिंदू परिषद सर्व हिंदू समाज के द्वारा जिला बंद का आह्वान किया गया था जो पूरी तरह से सफल रहा. जिले के सभी व्यवसायिक संस्थान बंद रहे, वहीं विश्व हिंदू परिषद और सर्व हिंदू समाज के पदेश के नेता कवर्धा पहुँचे जिसमें प्रमुख रूप से सर्व यादव समाज के लोग भारी संख्या में कवर्धा के वीर स्तंभ चौक में इकट्ठे हुए. सिग्नल चौक में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ जहां सभी हिंदू धर्म के प्रमुख, विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ता, आमजन भारी संख्या में मौजूद थे. सभी ने मृतक साधराम यादव को श्रद्धांजलि दी. श्रद्धांजलि सभा और जिला बंद के माध्यम से मांग रखी गई कि गौ सेवक साधराम यादव के हत्यारे को फांसी की सजा दी जाए और हत्या के वास्तविक कारण का खुलासा किया जाए. मृतक के परिवार को एक करोड रुपए मुआवजा राशि दी जाए और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग को लेकर आज कवर्धा बंद बुलाया गया था. वहीं आयोजकों ने साफ तौर पर चेतावनी दी है कि उनकी मांगे अगर 7 दिनों की अंदर पूरी नहीं की गई तो आगे उग्र आंदोलन करेंगे. आगे अब पुरा छत्तीसगढ़ बंद होगा.
  • 11:24 PM • 14 Feb 2024

    Chhattisgarh Big News LIVE: छत्तीसगढ़ में धर्मातरण को लेकर बनेगा कानून, इसी सत्र में लाया जाएगा विधेयक

    Chhattisgarh Big News LIVE: छत्तीसगढ़ में अवैध धर्मांतरण को रोकने के लिए कानून बनाया जाएगा इसकी घोषणा सदन में शिक्षा और धार्मिक न्यास मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने की है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की डेमोग्राफी को बर्बाद करने के लिए बहुत सारी शक्तियां काम कर रही है. उसे रोकने के लिए यह कानून लाया जा रहा है. लीगल धर्मातरण के अतिरिक्त अवैध तरीके से धर्मांतरण को रोकने के लिए यह कानून लाया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने अपने विभागों के अनुदान मांगों पर चर्चा का जवाब दिया.
  • ADVERTISEMENT

  • 10:50 PM • 14 Feb 2024

    Chhattisgarh Big News LIVE: छत्तीसगढ़ के 25 हजार स्कूल बनेंगे इंग्लिश मीडियम, 33 हजार शिक्षकों की होगी भर्ती

    Chhattisgarh Big News LIVE: छत्तीसगढ़ सरकार ने स्कूलों और शिक्षक भर्ती को लेकर बड़ा ऐलान किया है. शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बुधवार को कहा कि 25 हजार स्कूलों को इंग्लिश मीडियम बनाएंगे. वहीं मंत्री ने 1 साल में 33 हजार शिक्षकों की पदों पर भर्ती करने की बात भी कही है.
  • 10:50 PM • 14 Feb 2024

    Chhattisgarh teacher recruitment: छत्तीसगढ़ में 33 हजार शिक्षकों के पदों पर होगी भर्ती, बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा ऐलान

    Chhattisgarh teacher recruitment: स्कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ विधानसभा में कहा कि छत्तीसगढ़ के 25 हजार स्कूलों को इंग्लिश मीडियम बनाएंगे और1 साल में 33 हजार शिक्षकों की पदों पर भर्ती करेंगे.
  • ADVERTISEMENT

  • 10:50 PM • 14 Feb 2024

    Chhattisgarh Teachers recruitment: छत्तीसगढ़ के 25 हजार स्कूलों को इंग्लिश मीडियम बनाएंगे : बृजमोहन अग्रवाल

    स्कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ विधानसभा में कहा कि छत्तीसगढ़ के 25 हजार स्कूलों को इंग्लिश मीडियम बनाएंगे और1 साल में 33 हजार शिक्षकों की पदों पर भर्ती करेंगे.
  • 10:50 PM • 14 Feb 2024

    Chhattisgarh Teachers recruitment: बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा ऐलान- नए स्कूलों और शिक्षक भर्ती को लेकर कह दी बड़ी बात

    Chhattisgarh Teachers recruitment: स्कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आत्मानंद स्कूल को भ्रष्टाचार का गढ़ बनाया. आत्मानंद स्कूलों को पैसा खाने के लिए बनाया. 800 करोड़ रुपए 251 स्कूलों की मरम्मत में खर्च कर दिए. आत्मानंद स्कूल और शिक्षकों को कलेक्टर के अंदर ला दिया, शिक्षकों के भविष्य से भी खेला. 5 साल में 25 हजार स्कूलों को इंग्लिश मीडियम बनाएंगे. 15 साल के भाजपा कार्यकाल में 15 हजार से स्कूल 30 हजार हो गए. 50-50 हाई स्कूल और हायर स्कूल खोले जाएंगे. 1 साल में 33 हजार शिक्षकों की पदों पर भर्ती करेंगे.
follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT