शहर के भीतर घुस आया भालू, घरों में दुबके लोग; वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

Bear in Kanker City Video- छत्तीसगढ़ के कांकेर शहर में लोग उस वक्त दहशत में आ गए जब एकता नगर वार्ड की गलियों में सुबह-सुबह एक भालू घूमता हुआ नजर आया. सुबह घर से टहलने निकलने वाले लोगों की नजर जैसे ही भालू पर पड़ी, लोग वापस अपने घरों में घुस गए. इस दौरान भालू बिजली विभाग के दफ्तर और जनरल हॉस्टल के आसपास काफी देर तक मौजूद रहा.

इन दिनों देखा जा रहा है कि शहर में लगातार भालुओं की आमद जारी है. भालू शहर के गली-मोहल्लों में आये दिन नजर आ रहे हैं. माना जाता है कि भोजन-पानी की तलाश में भालू रिहायशी इलाकों का रुख कर रहे हैं जिन्हें रोक पाने में वन विभाग पूरी तरह नाकाम नजर आ रहा है.

शहर में पहले भी आते रहे हैं भालू

यह पहला मौका नहीं है जब भालू शहर के भीतर घुसा है, इसके पहले भी भालू शहर में कई इलाकों पुराना बस स्टैंड, मांझा पारा वार्ड ,आदर्श नगर, एमजी वार्ड, जनकपुर वार्ड में घुस चुका है, लगातार भालू के शहर में घुसने के बाद भी वन अमले के पास भालुओं को पकड़कर दूर छोड़ने का कोई उपाय नहीं है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कांकेर में आया भालू, लोगों में दहशत; देखें वीडियो

Loading the player...

भालू के हमले भी बढ़े

कांकेर शहर चारो तरफ से पहाड़ों से घिरा हुआ है और यहां अब भालू के शहर में घुसने की घटनाओं के साथ उनके हमलों के मामले भी बढ़ रहे हैं. राम नगर में कुछ महीने पहले भालू ने एक मजदूर पर हमला कर उसे घायल कर दिया था. भालू के हमले में अब तक काफी लोग घायल और कुछ की मौत भी हो चुकी है.

(कांकेर से गौरव श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

ADVERTISEMENT

इसे भी देखें- सावधान! आगे हाथियों का आतंक है…

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT