लाइव

छत्तीसगढ़ के आज के मुख्य समाचार 5 जुलाई 2024 LIVE: कुएं में जहरीली गैस का रिसाव, पांच की मौत

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

कुएं में जहरीली गैस का रिसाव, पांच की मौत
Janjgir Champa toxic gas inside well
social share
google news

छत्तीसगढ़ के आज के मुख्य समाचार 5 जुलाई 2024 LIVE: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में बड़े हादसे की खबर है. वहीं शराब घोटाला मामले में भी बड़ी कार्रवाई की गई है. पढ़ें और देखें छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें LIVE-

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 02:07 PM • 05 Jul 2024

    Janjgir-Champa News: कैसे हुई मौत? जांजगीर में पसरा मातम

    Janjgir-Champa News: प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, जायसवाल अपने घर के परिसर में स्थित कुएं में लकड़ी की पट्टी गिरने के बाद उसे निकालने के लिए अंदर गए थे. जब वह बेहोश हो गए, तो उनकी पत्नी ने मदद के लिए आवाज लगाई, जिसके बाद पड़ोस के पटेल परिवार के तीन अन्य लोग जलाशय में उतरे. अधिकारी ने कहा कि जब कोई भी बाहर नहीं आया, तो चंद्रा कुएं में उतरे लेकिन वह भी बेहोश हो गए, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया.

  • 02:00 PM • 05 Jul 2024

    Janjgir-Champa News: सीएम साय ने जताया दुख, मुआवजे का किया ऐलान

    Janjgir-Champa News: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बिर्रा थाना क्षेत्र के किकिरदा गांव में सुबह हुई इस घटना पर दुख जताया. उन्होंने बताया कि शवों को कुएं से निकालने के लिए राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) की एक टीम को लगाया गया है.

     

  • 01:59 PM • 05 Jul 2024

    Janjgir-Champa News: एक व्यक्ति और उसके दो बेटों समेत इन लोगों की हुई मौत

    Janjgir-Champa News: पुलिस महानिरीक्षक (बिलासपुर रेंज) संजीव शुक्ला ने बताया कि मृतकों की पहचान रामचंद्र जायसवाल (60), रमेश पटेल (50), उनके दो बेटे राजेंद्र पटेल (20) और जितेंद्र पटेल (25) तथा टिकेश्वर चंद्र (25) के रूप में हुई है.

  • 01:58 PM • 05 Jul 2024

    Janjgir-Champa News: कुएं में जहरीली गैस का रिसाव, पांच की मौत

    Janjgir-Champa News: कुएं में संदिग्ध जहरीली गैस के कारण एक व्यक्ति और उसके दो बेटों समेत पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक कुएं में संदिग्ध जहरीली गैस के कारण एक व्यक्ति और उसके दो बेटों समेत पांच लोगों की मौत हो गई.

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT