लाइव

Chhattisgarh LIVE News Update: IT रेड के बाद अमरजीत भगत का पहला रिएक्शन, खुद को बताया लोकसभा चुनाव का दावेदार

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 04:17 PM • 01 Feb 2024

    Budget 2024 LIVE Updates: मोदी सरकार के बजट पर ओपी चौधरी ने दिया बड़ा बयान

    Budget 2024 LIVE Updates: छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने मोदी सरकार के अंतरिम बजट पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अमृतकाल के फाउंडेशन को रखने का काम किया है. किस रणनीति के तहत हम आगे बढ़ेंगे आने वाले दो दशकों में.. इसका रोड मैप जुलाई में आने वाले पूर्ण बजट में तय होगा. भारत एक विकसित राष्ट्र है उसकी नींव रखने का काम यह बजट करेगा.
  • 04:14 PM • 01 Feb 2024

    Budget 2024 LIVE Updates: मोदी सरकार के बजट पर क्या बोली कांग्रेस?

    Budget 2024 LIVE Updates: केंद्रीय बजट को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि यह बजट बहुत ही निराश करने वाला है. पिछले 10 साल के नियमित बजट में कोई कार्य योजना दिखाई नहीं दी.
  • 04:09 PM • 01 Feb 2024

    CG NEWS- बिहार से लौटने के बाद क्या बोले भूपेश बघेल?

    Chhattisgarh News- पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली, बंगाल और बिहार दौरे के बाद छत्तीसगढ़ वापस लौट गए हैं. रायपुर में उन्होंने कहा कि हर जगह गजब का उत्साह दिख रहा है. कांग्रेस के साथ लोग जुड़ रहे हैं. न्याय यात्रा का जबरदस्त माहौल है. वहीं झारखंड में हेमंत सोरेन के इस्तीफे पर उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार डरा-धमकाकर स्थिर सरकार को अस्थिर करने में लगी है. बिना विपक्ष के देश चलाना चाहती है. विपक्ष के नेताओं को झूठे केस में फंसाया जा रहा है. जनता के लिए लोकसभा चुनाव अलार्म है. जनता सबक जरूर सिखाएगी. वहीं आईटी रेड पर उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार को अपराध या अपराधियों से मतलब नहीं, कांग्रेस से मतलब है. कांग्रेस पूर्व मंत्री भगत के साथ है. अपने सभी साथियों के साथ केंद्रीय एजेंसियों से लड़ेंगे. इसके अलावा नक्सल हमले पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी. बघेल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में कभी पुलिस कैंप पर हमला नहीं हुआ था. भाजपा की सरकार बनते ही नक्सली वारदातें बढ़ गई है. मैं शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देना देता, उनके हौसले को सलाम करता हूं. लेकिन भाजपा के नेताओं को बताना चाहिए. साय सरकार को जवाब देना चाहिए जो मोबाइल पर नक्सलियों से बात करना चाहती थी. इसके अलावा साय कैबिनेट के फैसले पर उन्होंने कहा, “सवाल तो ये है कि महतारी वंदन का पैसा महिलाओं को अब तक क्यों नहीं मिला ? अनुपूरक बजट में प्रावधान होने के बाद भी पैसा क्यों नहीं दे रहे हैं ? 31 सौ रुपये भी किसानों को नहीं मिल रहा है ?”
  • 03:56 PM • 01 Feb 2024

    CG News- बघेल सरकार पर सीएम साय का आरोप- नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई को गंभीरता से नहीं लिया

    Chhattisgarh News- छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में मंगलवार को हुए नक्सली हमले के बाद मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने पिछली सरकार पर जमकर हमला बोला. सीएम साय ने पिछली कांग्रेस सरकार पर नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई को गंभीरता से नहीं लेने का आरोप लगाया और कहा कि उनकी सरकार की प्राथमिकता राज्य से इस खतरे को खत्म करना है. यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर
  • ADVERTISEMENT

  • 03:49 PM • 01 Feb 2024

    Chhattisgarh LIVE News Update: IT रेड के बाद अमरजीत भगत का बड़ा रिएक्शन, खुद को बताया लोकसभा चुनाव का दावेदार

    Chhattisgarh LIVE News Update: कथित कोयला लेवी घोटाले के आरोपों से घिरे कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के घर पर आईटी रेड हुई. इस छापेमारी के बाद भगत की पहली प्रतिक्रिया आई है. छापे की कार्रवाई के बीच पूर्व मंत्री अमरजीत भगत बाहर निकले और मीडिया कर्मियों से कहा कि परेशान करने के लिए यह कार्रवाई हो रही है. भगत ने कहा कि उनका नाम लोकसभा चुनाव के दावेदारों में है, तो उनको बदनाम करने के लिए इस प्रकार के कार्रवाई हो रही है. राहुल गांधी की यात्रा भी होने वाली है, तो यह कार्रवाई इसे भी विफल करने की साजिश है.
follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT