महादेव ऐप मामले में एक्टर साहिल खान को मिली जमानत, जगदलपुर से हुए थे गिरफ्तार

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

एक्टर साहिल खान को मिली जमानत
एक्टर साहिल खान को मिली जमानत
social share
google news

Mahadev App Case: महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में बॉलीवुड एक्टर साहिल खान को बड़ी राहत मिली है. मुंबई की एक अदालत ने उन्हें जमानत दे दी है. अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वी एम पठाडे ने बुधवार को उनकी जमानत याचिका मंजूर कर ली.साहिल खान ने अपनी याचिका में दावा किया था कि उनके खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं है.बता दें, साहिल खान की गिरफ्तारी छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से हुई थी.साहिल खान को 'स्टाइल' और 'एक्सक्यूज मी' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. अभिनय के अलावा वह एक फिटनेस विशेषज्ञ के रूप में मशहूर हैं.

साहिल खान की ओर से दायर की गई याचिका में दावा किया गया था कि उनके खिलाफ लगाए गए अधिकांश आरोप महज अटकलें हैं और उनके खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं है. साथ ही, इसमें सभी शिकायतों को राजनीति से प्रेरित भी बताया गया था. अधिवक्ता फैज मर्चेंट की ओर से साहिल की यह याचिका दायर की गई थी.

31 व्यक्तियों के खिलाफ चल रही जांच

याचिका में कहा गया था कि महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप का इस्तेमाल करने वाले एक भी सदस्य या खिलाड़ी ने FIR में नामित किसी भी आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है.वहीं, याचिका में यह भी कहा गया था कि आरोपी ने अपनी गिरफ्तारी के बाद से जांच में सहयोग किया है. इसके अलावा पुलिस ने जमानत याचिका के जवाब में दावा किया कि साहिल खान और 31 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अप्रैल में हुई थी गिरफ्तारी

बता दें, बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा साहिल खान की  अग्रिम जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद उन्हें इसी साल अप्रैल महीने में जगदलपुर से गिरफ्तार किया गया था.विशेष जांच दल कुछ वित्तीय और रियल एस्टेट फर्म और विवादास्पद महादेव ऐप के प्रमोटरों के बीच कथित अवैध लेनदेन की जांच कर रहा है. पुलिस ने जमानत याचिका पर अपने जवाब में दावा किया कि खान और 31 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ जांच जारी है. प्रवर्तन निदेशालय भी मामले के धनशोधन पहलू की जांच कर रहा है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT