लाइव

Chhattisgarh News LIVE- भाजपा ने लिया बड़ा फैसला, लोकसभा चुनाव के लिए बनाया ये प्लान

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 09:38 PM • 23 Jan 2024

    Chhattisgarh News LIVE- भाजपा ने लिया बड़ा फैसला, लोकसभा चुनाव के लिए बनाया ये प्लान

    Chhattisgarh News- भाजपा (Chhattisgarh BJP) कोर ग्रुप की बैठक में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections 2024) में 11 में 11 सीट जीतने पर मंथन हुआ. इस दौरान चर्चा हुई कि राम मंदिर निर्माण में भाजपा की भूमिका को लेकर कार्यकर्ता जनता के बीच जाएंगे. वहीं हारी हुई विधानसभा सीट पर भाजपा का फोकस होगा. इसके अलावा पूर्व नेताओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं दूसरी पार्टी के हाशिये पर गये नेताओं को भाजपा में जॉइन करने पर भी चर्चा हुई.
  • 03:43 PM • 23 Jan 2024

    Chhattisgarh News LIVE: CM साय ने बता दिया कब तक पूरी होगी मोदी की गारंटी, लोकसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा

    Chhattisgarh News LIVE- बीजेपी नव सदस्यता अभियान के तहत पूर्व सैनिकों और राजनीतिक दलों के नेताओं ने पार्टी प्रवेश किया. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने सदस्यता दिलाई है. इस दौरान विष्णु देव साय ने बड़ा दावा किया, उन्होंने कहा कि आज एक साथ कई पार्टियों से और पूर्व सैनिकों ने बीजेपी प्रवेश किया है. आम आदमी पार्टी, अखंड लोकतांत्रिक पार्टी सहित पूर्व सैनिकों ने बीजेपी पर विश्वास किया. बीजेपी में शामिल होने की शुभकामनाएं. आपके सुख दुख में पार्टी खड़ी रहेगी. आने वाले लोकसभा चुनाव में 400 पार इस बार प्राप्त करने में सफल होंगे. छत्तीसगढ़ में अनेकों तरह खुशियां मनाएं. सबका साथ सबका विकास. पूरे देश की जनता का विश्वास बीजेपी पर है. छग की जनता ने भी मोदी की गारंटी पर भरोसा किया. मोदी की गारंटी को पूरा करने की दिशा में चल चुकी है. पीएम आवास, धान की बकाई राशि का वादा पूरा किए हैं. पीएससी मामले की जांच भी सीबीआई को सौंपे हैं. 5 साल में हमारी सरकार मोदी की गारंटी को पूरी करेगी.
  • 03:19 PM • 23 Jan 2024

    Chhattisgarh News LIVE: आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, पार्टी कार्यकर्ताओं ने थामा बीजेपी का दामन

    Chhattisgarh News LIVE- बीजेपी नव सदस्यता अभियान के तहत पूर्व सैनिकों और राजनीतिक दलों के नेताओं ने पार्टी प्रवेश किया. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने सदस्यता दिलाई है. आम आदमी पार्टी में चुनाव में उम्मीदवारी करने वाले नेता-कार्यकर्ता ने भी बीजेपी की सदस्यता ली. अखंड लोकतांत्रिक पार्टी के नेताओं ने भी बीजेपी प्रवेश किया. आम आदमी पार्टी से आनंद प्रकाश मिरी, प्रकाश ठाकुर, विशाल सोनकर, कमलकांत सोनकर, संतोष यदु, राजेश भैल सहित अन्य सदस्यों ने बीजेपी प्रवेश किया.
  • 02:06 PM • 23 Jan 2024

    Chhattisgarh News LIVE: आम आदमी पार्टी के 500 से ज्यादा कार्यकर्ताओं का भाजपा में प्रवेश आज, बताई बड़ी वजह

    Chhattisgarh News: आम आदमी पार्टी (AAP) के 500 से अधिक पार्टी कार्यकर्ता मंगलवार को बीजेपी (Chhattisgarh BJP) में शामिल होने वाले हैं. आप पार्टी के संगठन नेताओं ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के नाम पर लोगों को ठगने का काम किया. वहीं उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रवाद और देश में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित कर रहे. हमारी आस्था का प्रतीक राम मंदिर भी स्थापित हो गया है. भाजपा के कामकाज और योजनाओं से प्रभावित होकर हम सभी भाजपा प्रवेश कर रहे हैं.”
  • ADVERTISEMENT

  • 01:11 PM • 23 Jan 2024

    Durg News: बाइक चला रहे युवक का गला कटा, वजह जानकर चौंक जाएंगे

    Chhattisgarh Durg News- छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई-3 में देवबलौदा, जी केबिन रोड के बीच बाइक से गुजर रहे 18 साल के अजय कुमार के गले में पतंग का मांझा लगा. मांझा ने युवक के गले के उस प्रमुख नस को काट दिया, जिससे खून का प्रवाह होता है. बाइक सवार युवक गिर गया. उसे एंबुलेंस से अस्पताल तक लेकर गए, तब तक सारा खून बहता चला गया, लिहाजा उसे बचाया नहीं जा सका.
  • 01:11 PM • 23 Jan 2024

    Bastar News: सर्व आदिवासी समाज का बस्तर बंद आज, हसदेव अरण्य में कटाई, छह महीने की बच्ची की हत्या का विरोध

    Chhattisgarh Bastar News: सर्व आदिवासी समाज ने आज 23 जनवरी को बस्तर बंद बुलाया है. हसदेव अरण्य में पेड़ों की कटाई और बीजापुर जिले के ग्राम मूतवेंडी की छः माह की मासूम मंगली की हत्या के विरोध में बस्तर संभाग बंद का आह्वान किया गया है. बंद बस्तर संभाग के सातों जिलों बस्तर, कोंडागांव, कांकेर, नारायणपुर, दंतेवाड़ा, सुकमा, बीजापुर में बंद का असर दिखेगा. व्यापारिक संगठनों ने बन्द को समर्थन दिया है.
  • ADVERTISEMENT

  • 01:11 PM • 23 Jan 2024

    Kwardha News: ‘हंस रहे थे आरोपी...’ अब डिप्टी सीएम विजय शर्मा दिलाएंगे इंसाफ!

    Chhattisgarh Kwardha News: कवर्धा के लालपुर में साधराम यादव 48 वर्ष की हत्या के बाद पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं घटना के दूसरे दिन सोमवार को छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा मृतक के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे. साथ मे दुर्ग रेंज के पुलिस महानिरीक्षक राहुल भगत, कलेक्टर जनमेजय महोबे और एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव भी मौजूद रहे. इस दौरान मृतक के रोते-बिलखते परिवार को देख डिप्टी सीएम भावुक हो गए और पीड़ित परिवार को हर संभव न्याय दिलाने की बात कही.
  • 01:06 PM • 23 Jan 2024

    Chhattisgarh News LIVE: बीजेपी पर भड़के दीपक बैज, कहा- नफरत के सौदागर चाहे जितनी ताकत लगा लें

    Chhattisgarh News LIVE: छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष दीपक बैज ने असम में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर हो रही राजनीति को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया, “राहुल...राहुल... का ये शोर, दूर तलक जलते मोबाइल के ये फ्लैश इस बात के गवाह हैं कि नफरत के सौदागर चाहे जितनी ताकत लगा लें, सत्ता और एजेंसियों का कितना भी दुरुपयोग कर लें लेकिन जनता के दिलों से हमें नहीं निकाल सकते."नफरत हारेगी, INDIA जीतेगा" #BharatJodoNyayYatra”
  • 01:06 PM • 23 Jan 2024

    Kanker News: बीजेपी नेता असीम राय के हत्याकांड के आरोपी के घर चला बुलडोजर

    Chhattisgarh Kanker News: कांकेर के पखांजूर में भाजपा नेता असीम राय के हत्याकांड के आरोपी पार्षद विकास पाल के होटल पर बुलडोजर चला. प्रशासन ने अवैध कब्जा बताकर इसे तोड़ा. पुलिस का आरोप है कि पार्षद विकास पाल ने नगर पंचायत अध्यक्ष के साथ मिलकर राय की हत्या करवाई थी.
  • 01:06 PM • 23 Jan 2024

    Chhattisgarh News: भाजपा नव सदस्यता अभियान आज

    Chhattisgarh News: भाजपा नव सदस्यता अभियान के तहत आज 23 जनवरी दोपहर 12:30 बजे भाजपा मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, संयोजक अजय चंद्राकर की उपस्थिति में कार्यक्रम.
follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT