लाइव

Chhattisgarh News LIVE: रायगढ़ में आईटी की दबिश, 100 से ज्यादा अधिकारियों ने मारा छापा

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 07:27 PM • 18 Jan 2024

    Chhattisgarh News: खाते से निकाला ढाई करोड़ फिर शेयर मार्केट में लगाया, बैंक कर्मचारी गिरफ्तार

    Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव (Rajnandgaon News) से बैंक कर्मचारियों की ओर से खाताधारकों के रकम को गैरकानूनी तरीके से इस्तेमाल करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि सेंट्रल बैंक आफ इंडिया राजनांदगांव में कार्यरत एक कर्मचारी ने बैंक के लगभग 15 खातेदारों के खाते से लगभग 2 करोड़ 32 लाख 17 हजार रुपए निकाल कर उसे शेयर मार्केट में लगा दिया. बैंक प्रबंधन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को हिरासत में लिया है.
  • 03:48 PM • 18 Jan 2024

    Chhattisgarh News LIVE: रायगढ़ में आईटी की दबिश, 100 से ज्यादा अधिकारियों ने मारा छापा

    Chhattisgarh News LIVE: छत्तीसगढ़ में एक बार इनकम टैक्स विभाग की एंट्री हुई है. रायगढ़ (Raigarh) के बंटी डालमिया के पार्क एवेन्यू के घर पर गुरुवार को इनकम टैक्स का छापा पड़ा. उड़ीसा के इनकम टैक्स (IT Raid) अधिकारियों ने सुबह लगभग 9:00 बजे अचानक दबिश दी. उनके घर, ऑफिस और प्लांट पर आईटी की टीम जांच कर रही है. बता दें कि बंटी डालमिया के उड़ीसा सहित छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में कई उद्योगों में पार्टनर और खुद के उद्योग हैं. रायगढ़ जिले में बंटी डालमिया का इंडसएनर्जी और कोयला कारोबार हैं. जानकारी के अनुसार, इनकम टैक्स की चोरी की संभावना पर अधिकारियों ने दबिश दी है. उड़ीसा के 20 गाड़ियों में लगभग 100 से अधिक कर्मचारी छापे में शामिल हैं. लगातार जांच से सहयोगियों में मचा हड़कंप है.
  • 02:31 PM • 18 Jan 2024

    Janjgir-Champa News: कब होगी नगर पालिका अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग?

    Janjgir-Champa News: नगर पालिका अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की तिथि घोषित हो गई है. 22 जनवरी को अध्यक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान होगा. अभी नगर पालिका अध्यक्ष कांग्रेस समर्थित भगवान दास गढ़ेवाल हैं. वहीं 23 जनवरी को उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान होगा. बीजेपी समर्थित आशुतोष गोश्वामी उपाध्यक्ष हैं. नगर पालिका में अध्यक्ष उपाध्यक्ष सहित 25 पार्षद मतदान करेंगे. अविश्वास प्रस्ताव पारित होने के लिए 1/3 मत पाना अनिवार्य है.
  • 01:30 PM • 18 Jan 2024

    Chhattisgarh Weather Alert: बिलासपुर, कोरबा, जशपुर में बारिश; रायपुर-दुर्ग का कैसा है मौसम?

    Chhattisgarh Weather News- छत्तीसगढ़ में बारिश ने गुरुवार को मौसम का मिजाज बदल दिया है. बिलासपुर में तड़के हुई बारिश से ठंड बढ़ गई है. कोरबा में भी बारिश ने तापमान को और गिरा दिया. जबकि जशपुर में रुक-रुककर बारिश हो रही है. इसके अलावा रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग संभाग के इलाकों में आज भी बारिश की चेतावनी है. कई जिलों में सुबह से ही बादल छाए हुए हैं. मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने की वजह से मौसम में यह बदलाव देखने को मिल रहा है.
  • ADVERTISEMENT

  • 01:23 PM • 18 Jan 2024

    Chhattisgarh Cabinet News: राजनीतिक प्रदर्शनों के केस वापस लेने के लिए बनेगी उप-समिति

    Chhattisgarh Cabinet News- छत्तीसगढ़ कैबिनेट ने राज्य में न्यायपालिका से पूरी तरह से राजनीतिक मामलों को वापस लेने के लिए एक उप-समिति गठित करने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी. उप-समिति राजनीतिक विरोध प्रदर्शन करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज पुलिस मामलों को वापस लेने पर फैसला लेगी.
  • 01:21 PM • 18 Jan 2024

    Chhattisgarh News: अमित कुमार छत्तीसगढ़ के नए इंटेलिजेंस प्रमुख, छाबड़ा कार्यमुक्त

    छत्तीसगढ़ के खुफिया विभाग के प्रमुख बदले गए हैं. भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी अमित कुमार को इंटेलिजेंस विभाग की कमान सौंपी गई है. कुमार हाल ही में केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटे हैं. इसके अलावा वे रायपुर सहित छह जिलों के एसपी रह चुके हैं. इसे लेकर सीएम ऑफिस ने ट्वीट किया है, “राज्य शासन द्वारा भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी श्री अमित कुमार की पदस्थापना , अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (गुप्त वार्ता ) के रूप में की गई. नवीन पदस्थापना आदेश जारी.” वहीं आनंद छाबड़ा को इंटेलिजेंस से कार्यमुक्त कर दिया गया है.
  • ADVERTISEMENT

  • 01:12 PM • 18 Jan 2024

    Chhattisgarh News: आप भी कर रहे हैं सरकारी नौकरी की तैयारी? तो आपके लिए साय सरकार ने कर दिया बड़ा ऐलान

    Chhattisgarh government Jobs age limit- छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार ने बुधवार को राज्य के स्थानीय निवासियों के लिए सरकारी भर्तियों (CG government Jobs) में ऊपरी आयु में पांच साल की छूट बढ़ाने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी, जिससे अधिकतम आयु सीमा 40 हो जाएगी. हालांकि, ऊपरी आयु में छूट पुलिस विभाग में नई भर्तियों के लिए लागू नहीं होगा. इसका निर्णय मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की अध्यक्षता में राज्य मंत्रिमंडल (Sai Cabinet) की बैठक में लिया गया. यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर
follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT