लाइव

Kawardha Murder Case: NIA करेगी साधराम हत्याकांड की जांच, गौ सेवक को मिलेगा इंसाफ?

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 01:09 PM • 29 Feb 2024

    Kawardha Murder Case: साधराम मामले में साय-शर्मा ने उठाया बड़ा कदम, सीएम ऑफिस ने दी जानकारी

    Kawardha Murder Case: मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बयान जारी कर कहा गया, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कवर्धा के साधराम हत्याकांड की जांच राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण,एनआईए से कराने की घोषणा की. मुख्यमंत्री साय ने कहा कि पिछले दिनों श्री साधराम यादव की निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी गई थी. इस घटना की जितनी भी निंदा की जाये कम है. साधराम जी के परिजन आज न्याय मांगने के लिए आए हैं. प्रकरण में दोषियों की गिरफ्तारी हो गई है. साधराम जी के परिजनों की मांग है कि घटना की उच्च स्तरीय जांच हो और कड़ी से कड़ी सजा दोषियों को मिले. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम इस घटना की जांच को एनआईए को सौपेंगे, ताकि घटना की सूक्ष्मतापूर्वक जांच हो सके. इस दौरान प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं गृह मंत्री श्री विजय शर्मा उपस्थित थे.
  • 01:06 PM • 29 Feb 2024

    Kawardha Murder Case: 20 जनवरी को हुई थी बेरहमी से हत्या, UAPA भी लगाया गया

    Kawardha Murder Case: साधराम यादव (48) की 20 जनवरी को कबीरधाम जिले के मुख्यालय कवर्धा शहर के बाहरी इलाके में अल्पसंख्यक समुदाय के छह लोगों ने कथित तौर पर हत्या कर दी थी. सभी छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम लागू किया गया.
  • 01:06 PM • 29 Feb 2024

    Kawardha Murder Case: आरोपी अयाज खान के अवैध कब्जे पर चला था बुलडोजर

    Kawardha Murder Case: पुलिस के मुताबिक, अयाज खान इस वारदात का मुख्य आरोपी था. अधिकारियों ने मुख्य आरोपी के घर के सामने के हिस्से में एक दुकान और अन्य "अवैध" अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया था.
  • 01:02 PM • 29 Feb 2024

    Kawardha Murder Case: साधराम यादव के परिजनों से मिले मुख्यमंत्री साय फिर लिया बड़ा फैसला

    Kawardha Murder Case: सीएम साय ने संवाददाताओं से कहा, "साधराम यादव की (पिछले महीने) गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. (उनके और आरोपियों के बीच) कोई दुश्मनी नहीं थी, फिर भी उनकी हत्या कर दी गई. ऐसा लगता है कि यह किसी व्यक्ति की हत्या नहीं है, बल्कि एक विचारधारा की हत्या है, जिसके लिए एक सूक्ष्म जांच आवश्यक है.'' उन्होंने कहा कि यादव के परिवार के सदस्यों ने रायपुर में उनसे मुलाकात की और उच्च स्तरीय जांच और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. मुख्यमंत्री ने जोड़ा, "उनकी मांग पर विचार करते हुए, सरकार ने मामले की जांच के लिए एनआईए को सिफारिश करने का फैसला किया है."
  • ADVERTISEMENT

  • 12:57 PM • 29 Feb 2024

    Kawardha Murder Case: NIA करेगी साधराम हत्याकांड की जांच, गौ सेवक को मिलेगा इंसाफ?

    Kawardha murder Case: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Vishnu Deo Sai) ने बुधवार को कहा कि राज्य सरकार कबीरधाम जिले में एक गौसेवक (Sadhram Yadav Murder Case) की हत्या की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी से कराने की सिफारिश करेगी.
follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT