Kawardha Road Accident: विधायक भावना बोहरा हुईं भावुक, फिर उठाया बड़ा कदम

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

MLA Bhawna Bohra with victims family
MLA Bhawna Bohra with victims family
social share
google news

Kawardha Road Accident: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में 20 मई को हुए सड़क हादसे ने सबको झकझोर कर रख दिया है. इस दर्दनाक घटना में तेंदू पत्ता इकट्ठा करके लौट रहे 19 ग्रामीणों की मौत हो गई थी. इस बीच पंडरिया विधायक भावना बोहरा (Bhawana Bohra) ने बड़ा कदम उठाया है जिसकी पूरे प्रदेश में चर्चा हो रही है. दरअसल, बोहरा ने जिन मासूमों के सर से मां का साया उठ गया ऐसे करीब 24 बच्चों की शिक्षा, रोजगार से लेकर विवाह तक की जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Vishnu Deo Sai) ने विधायक के इस फैसले को सराहनीय बताया है. 

पंडरिया विधायक भावना बोहरा मंगलवार को कुकदुर क्षेत्र में हुए सड़क दुर्घटना (Korba Road Accident) में पीड़ितों के परिजनों से मिलने पहुंची. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स के जरिए इसकी जानकारी दी. विधायक ने अपने पोस्ट पर लिखा है कि वनांचल क्षेत्र कुकदुर में सोमवार को हुई दुखद घटना में हताहत परिवारजनों से भेंट कर उनका कुशलक्षेम जाना और संवेदना व्यक्त की. 

विधायक ने लिखा कि इस असहनीय पीड़ा को देखकर अत्यंत दुख हुआ. एक परिवार के सदस्य को खोने का दुख इस दुनिया का सबसे बड़ा दुख है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

24 बच्चों को लिया गोद

विधायक भावना बोहरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा, "पीड़ा को कम करने और इस हादसे की वजह से जिन 24 बच्चों ने अपने परिजनों को खोया है, उन्हें गोद लेने और उनकी शिक्षा, रोजगार से विवाह तक की जिम्मेदारी उठाने का मैनें निर्णय लिया है और इस निर्णय को पूरा करने के लिए मैं हमेशा एक अभिभावक के रूप में अपने कर्तव्यों को पूरा करती रहूंगी."

विधायक के फैसले की मुख्यमंत्री ने की प्रशंसा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने विधायक के इस फैसले की प्रशंसा करते हुए एक्स पर लिखा कि भावना जी का यह भागीरथी प्रयास निश्चित ही सराहनीय है. उनके इस नेक कार्य के लिए उन्को साधुवाद. 

ADVERTISEMENT



 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT