राजनांदगांव: मंगगट्टा घूमने आए थे चार दोस्त, 150 फिट की गहराई में डूबने से तीन की मौत

परमानंद रजक

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

Chhattisgarh News- छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले (Rajnandgaon) में पिकनिक मनाने आए तीन युवकों की मौत हो गई. जिले के पर्यटन क्षेत्र मंगगट्टा (Mangagatta) में चार युवक स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मंगलवार को घूमने के लिए आए थे जहां तीन युवकों की खदान में डूबने से जान चली गई. तीनों युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं. मामला सोमनी थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, तीनों युवक एन मिश्रा, अरविंद और अतुल पुड़े गोंदिया में सिद्धि विनायक कोचिंग संस्थान में काम करते थे. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तीनों अपने एक और साथी नारायण साल्वे के साथ राजनांदगांव के मंगगट्टा में घूमने के लिए आए थे.

बंद पड़ी खदान में उतरने से गई जान

हादसा तब हुआ जब तीन युवक लंबे समय से बंद पड़ी खदान में नहाने के लिए उतर गए. यहां उन्हें गहराई का पता नहीं चला और वे उसमें डूब गए. अपने दोस्तों को डूबता हुआ देखकर खदान के बाहर खड़े नारायण ने आसपास के लोगों को आवाज दी. मौके पर भीड़ जुट गई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्चिंग शुरू करवाई. खदान में डूबे तीनों युवकों के शव को निकाल लिया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ये हैं मृतक

मृतकों में नागपुर निवासी अतुल पुड़े, उत्तर प्रदेश के निवासी अरविंद कुमार और भिलाई निवासी एन मिश्रा शामिल हैं.

डेढ़ सौ फीट गहरी है खदान

नगर पुलिस अधीक्षक अमित पटेल ने बताया कि थाना सोमनी में मंनगटा गांव से सूचना मिली कि 4 लोग पिकनिक मनाने के लिए नागपुर से आए हुए थे, जहां तीन लोग बंद पड़ी खदान में नहाने उतरे थे. इनकी डूबकर मौत हुई है. तीनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है. उन्होंने बताया कि खदान डेढ़ सौ फीट गहरी है.

ADVERTISEMENT

इसे भी पढ़ें- पिकनिक स्पॉट देवपहरी में फिर हुआ बड़ा हादसा, नदी में बह गया शिक्षक

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT