Ambikapur News: 26 जनवरी के दिन बीजेपी नेता की ‘गुंडागर्दी’! महिला ने लगाए गंभीर आरोप

सुमित सिंह

ADVERTISEMENT

अंबिकापुर की रहने वाली नर्स निशा सोनी 26 जनवरी को झंडा फहराने वाली थी, लेकिन ये बात बीजेपी पार्षद सिकंदर जायसवाल को नागवार गुजरी और उसने महिला से उसकी हैसियत पूछ डाली.

social share
google news

Ambikapur News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के अंबिकापुर में बीजेपी पार्षद की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. मामले की शिकायत पीड़ित महिला ने पुलिस से की जिसके बाद आरोपी पार्षद सहित चार युवकों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

अम्बिकापुर के वार्ड क्रमांक 22 के भाजपा पार्षद सिकंदर जायसवाल पर आरोप है कि उन्होंने घर में घुसकर एक महिला स्वास्थ्य कर्मचारी और एक अन्य महिला के साथ दुर्व्यवहार करते हुए मारपीट की. इस मामले में पुलिस ने आरोपी भाजपा पार्षद के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है.

वहीं इस मामले में भाजपा नेताओं पर आरोप है कि वे पीड़ित महिलाओं से मामले को वापस लेने के लिए अब दबाव बना रहे हैं. लेकिन पुलिस तत्काल कार्रवाई करते हुए इस मामले में चार आरोपियों को गिरफतार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

ADVERTISEMENT

क्या है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला शहर के घुटरापारा मोहल्ले का है जहां  26 जनवरी का  झंडा फहराने को लेकर कुछ महिलाएं आंगनबाड़ी में तैयारी कर अपने घर चली गईं. सुबह जब महिलाएं वहां पहुंची तभी वार्ड का पार्षद सिकंदर जायसवाल अपने साथियों के साथ पहुंचा और वहां उपस्थित महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करते जबरदस्ती झंडा फहरा दिया. इसका महिलाओं ने विरोध किया तो भाजपा पार्षद ने उसी दिन स्वास्थ्य कर्मचारी निशा सोनी के घर पहुंचे और उसके पुत्र के साथ मारपीट की. वहीं बीच बचाव कर रहे एक और महिला तमन्ना के साथ भी मारपीट की गई.

पीड़ित महिला ने क्या कहा?

पीड़ित महिला निशा सोनी का कहना है कि रात लगभग दो बजे पार्षद सिकंदर जायसवाल दौबारा अपने साथियों के साथ उसके घर पहुंचा और घर में घुसकर उसके साथ भी मारपीट की. हालांकि पुलिस ने आरोपी पार्षद सहित चार युवकों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

इसे भी पढ़ें- पखांजूर हत्याकांड: जिस प्रॉपर्टी के लिए हुई हत्या, उस पर चला साय सरकार का बुलडोजर, क्या है मामला?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT