Chhattisgarh Mahtari Vandan Yojana: स्कीम के नाम पर चल रहा था स्कैम, हो गई कार्रवाई

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

छत्तीसगढ़ मे बीजेपी को जीत दिलाने के लिए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली महतारी वंदन योजना का लाभ भले ही महिलाओं को मिलना शुरु नहीं हुआ है, लेकिन अब इस योजना को लेकर धांधली जरुर शुरु हो गई है.

social share
google news

Chhattisgarh Mahtari Vandan Yojana: छत्तीसगढ़ मे बीजेपी को जीत दिलाने के लिए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली ‘महतारी वंदन योजना’ का लाभ भले ही महिलाओं को मिलना शुरू नहीं हुआ है, लेकिन अब इस योजना के नाम पर धांधली जरूर शुरू हो गई है.

छत्तीसगढ़ के सरगुजा (Surguja) जिले में छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वाकांक्षी योजना महतारी वंदन योजना (Mahtari Vandan Yojana) के नाम पर महिलाओं से पैसे लेकर फॉर्म भरने वाले चॉइस सेंटर को तहसीलदार ने सील कर दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

ADVERTISEMENT

बता दें कि महतारी वंदन योजना का ऑनलाइन फॉर्म भरे जाने की सूचना पर सैकड़ो की संख्या में महिलाएं रोजाना यहां फॉर्म भरने आ रही थीं.

गुरुवार को चॉइस सेंटर में भीड़ देख तहसीलदार वहां रुकीं और भीड़ की वजह की जानकारी ली. महतारी वंदन के फॉर्म देख देख तहसीलदार के होश उड़ गए. जो योजना छत्तीसगढ़ सरकार ने अभी लागू भी नहीं किया. उसका फॉर्म भरवारा जा रहा है. लिहाजा तत्काल तहसीलदार ने महतारी वंदन योजना के फॉर्म को जप्त किया साथ ही वहां पर उपस्थित महिलाओं का बयान दर्ज किया. चॉइस सेंटर को सील करते हुए उन्होंने अपने उच्च अधिकारियों को जानकारी उपलब्ध कराई.

ADVERTISEMENT

इसे भी देखें: जिस वादे से BJP सत्ता में आई, मीटिंग में उस महतारी वंदन योजना की याद क्यों नहीं आई?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT