Lok Sabha Elections 2024: ‘जेल जाना ही पड़ेगा...’, लाठी वाले बयान पर मोदी की चेतावनी!

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

Narendra Modi
Narendra Modi
social share
google news

PM Modi Bastar Rally: छत्तीसगढ़ के बस्तर में 'विजय संकल्प शंखनाद महारैली' को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सोमवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र बनाया है, उसमें भी मुस्लिम लीग की छाप है. वहीं पीएम ने छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष डॉ चरण दास महंत के लाठी वाले बयान पर भी पलटवार किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बस्तर लोकसभा क्षेत्र के भनपुरी के आमाबल गांव में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र बनाया है, उसमें भी मुस्लिम लीग की छाप है.

उन्होंने कहा कि 500 साल बाद ये सपना पूरा हुआ, तो इसकी सबसे अधिक खुशी प्रभु राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ को होना बहुत स्वाभाविक है. लेकिन कांग्रेस और ईंडी गठबंधन राम मंदिर बनने से बहुत नाराज हैं. कांग्रेस के शाही परिवार ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का न्योता ठुकरा दिया. रामनवमी बहुत दूर नहीं है. इस बार अयोध्या में हमारे रामलला टेंट में नहीं बल्कि भव्य मंदिर में दर्शन देंगे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस समझती थी कि उसे देश को लूटने का लाइसेंस मिला हुआ है. 2014 में सरकार में आने के बाद मोदी ने कांग्रेस की लूट का लाइसेंस ही कैंसिल कर दिया है. मोदी ने जब घोटालेबाजों का रास्ता रोका, जब बिचौलियों की कमाई बंद की, तबसे इनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है.

पीएम ने आरोप लगाया कि ये मोदी पर भड़के हुए हैं. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर आज कड़ी कार्रवाई हो रही है. यहां के युवाओं को जिन्होंने धोखा दिया है, उनकी तेजी से जांच चल रही है. अब नाराज होकर ये लाठी से मोदी का सिर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं.

ADVERTISEMENT

मैं इनकी धमकियों से डरने वाला नहीं

पीएम मोदी ने कहा, मोदी गरीब का बेटा है, सिर ऊंचा रखकर चलता है, मैं इनकी धमकियों से डरने वाला नहीं हूं.मोदी के लिए तो मेरा भारत, मेरा परिवार है. मैं अपने देश को, अपने परिवार को लूटपाट से बचाने में जुटा हूं. मैं कहता हूं - भ्रष्टाचार हटाओ, वो कहते हैं - भ्रष्टाचारी बचाओ. ये मोदी को कितनी भी धमकियां दे दें, भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा. ये मोदी की गारंटी है.

ADVERTISEMENT

आदिवासी समाज का कांग्रेस ने हमेशा तिरस्कार किया

मोदी ने कहा,  जनजातीय समाज हमेशा भाजपा की प्राथमिकता रही है. जिस आदिवासी समाज का कांग्रेस ने हमेशा तिरस्कार किया, उसी आदिवासी समाज की बेटी आज देश की राष्ट्रपति है. भाजपा ने ही छत्तीसगढ़ को पहला आदिवासी मुख्यमंत्री दिया है. भाजपा ने ही आदिवासियों के लिए अलग मंत्रालय, अलग बजट बनाया है. आपका सपना ही मोदी का संकल्प है. इसे पूरा करने के लिए हर पल देश के नाम, हर पल आपके नाम 24*7 for 2047. जिसको किसी ने नहीं पूछा, उनको मोदी ने पूजा है.

पीएम ने दावा किया कि जनजातियों में भी सबसे पिछड़ी जनजातियों के विकास के लिए पहली बार कोई योजना बनी है. 24 हजार करोड़ रुपये की पीएम जनमन योजना से छत्तीसगढ़ की अनेक जनजातियों के जीवन आसान होने वाला है. हर आदिवासी परिवार का जीवन बेहतर बनाना, ये मोदी की गारंटी है.

अपने परिवार को लूटपाट से बचाने में जुटा हूं

प्रधानमंत्री ने कहा,  मोदी के लिए तो मेरा भारत, मेरा परिवार है. मैं अपने देश को, अपने परिवार को लूटपाट से बचाने में जुटा हूं. मैं कहता हूं - भ्रष्टाचार हटाओ, वो कहते हैं - भ्रष्टाचारी बचाओ. ये मोदी को कितनी भी धमकियां दे दें, भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा. ये मोदी की गारंटी है.”

मोदी ने कहा कि मैंने ठाना कि जब तक गरीब की हर चिंता दूर नहीं कर दूंगा, मैं चैन से नहीं बैठूंगा. हमारी सरकार ने गरीब के लिए एक-एक करके योजनाएं बनाईं, गरीब को उसका हक दिया. सरकार के इन प्रयासों का ही नतीजा है कि देश में 25 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से बाहर निकले हैं.

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT