कांग्रेस-भाजपा में पति-पत्नी का रिश्ता, दिन में तकरार और रात को प्यार: अमित जोगी

धर्मेन्द्र महापात्र

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

Amit Jogi News- जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) प्रमुख अमित जोगी (Amit Jogi) ने शुक्रवार को कहा है कि भाजपा और कांग्रेस के बीच पति-पत्नी का रिश्ता है. उन्होंने कहा कि जनता ने 15 साल तक भाजपा और पांच साल तक कांग्रेस की सरकार का ड्रामा देख लिया है.

बस्तर में 25 हजार करोड़ की लागत से तैयार नगरनार स्टील प्लांट के कथित निजीकरण को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच चल रहे आरोप-प्रत्यारोप के बीच जोगी ने कहा कि दोनों में (भाजपा-कांग्रेस) पति-पत्नी का रिश्ता है. दिन में तकरार, रात को प्यार और उनकी संतान भ्रष्टाचार. उन्होंने कहा, “ये जो ड्रामा चल रहा है, 15 साल तक भाजपा की सरकार रही. पांच साल तक कांग्रेस की सरकार रही, पूरी जनता ने देखा. 20 सालों में एक भी उद्योग ये यहां नहीं खोल पाए. रमन सिंह ने लोहंडीगुड़ा समेत कई जगह कोशिश की मगर नहीं खोल पाए. भूपेश बघेल ने ऐलान किया था कि हर जिले में वनोपज, कृषि आधारित उद्योग खोलेंगे मगर नहीं खोल पाए.”

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

‘केवल अजीत जोगी के पास थी इच्छाशक्ति’

उन्होंने अपने पिता और छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी को याद करते हुए कहा, “केवल अजीत जोगी जी थे जिनकी इच्छा शक्ति थी, जिनके पास विजन और मिशन था. वे गांव-गांव जाकर और जन सभाएं करवाकर उन्होंने नगरनार को वो जमीन उपलब्ध कराई. उन्होंने बोला कि इसमें आप स्टील प्लांट बनाएंगे. नहीं तो हम आपको कच्चा माल निकालकर बार ले जाने नहीं देंगे. कम से कम आप यहां 95 फीसदी स्थानीय को नौकरियां देंगे.”

 

ADVERTISEMENT

‘…भूल जाइए, ये बस्तर है’

अमित जोगी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अगर नगरनार प्लांट का निजीकरण होता है तो वह अमित जोगी के लाश पर ही होगा. उन्होंने कहा कि दोनो प्रमुख दलो ने बस्तरवासियो को झूठ बोला है 15 साल बीजेपी और 5 साल कांग्रेस की सरकार ने बस्तर वासियो के लिए कुछ नही किया है  नगंरनार प्लांट को पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने दिया था. ताकि यंहा के लोगो को रोजगार मिल सके और प्लांट से फायदा मिल सके लेकिन देश के प्रधानमंत्री ने निजीकरण को लेकर कुछ साफ नही कहा है.  उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी चोरी-चुपके अपने उद्योगपति मित्रों को देने का काम कर रही है. बस्तर की जनता इस झूठे बयान को जान चुकी है. अब किसी भी कीमत में निजीकरण की बात होनी नहीं चाहिए. मगर बस्तर को नंदीग्राम बनाने मे दोनो दल काम कर रहे हैं. तो भूल जाइए ये बस्तर है.  बस्तर की जनता दोनों दलों को जान चुकी है. दोनों दलों को विधानसभा चुनाव में जनता पूरी तरह समझा देगी.

ADVERTISEMENT

इसे भी पढ़ें- किस दिग्गज नेता पर भड़के अमित जोगी? कहा- ‘छत्तीसगढ़ के एकनाथ शिंदे बनना चाहते थे’

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT