इलू-इलू… गाने की तर्ज पर बना ईडी-ईडी…सॉन्ग, कांग्रेस ने वीडियो जारी कर PM मोदी पर कसा तंज

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. वहीं चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस और भाजपा ईडी की छापेमारी को लेकर एक दूसरे को घेरने में जुटी हैं. इस बीच अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे के मद्देनजर कांग्रेस ने गुरुवार को एक वीडियो सॉन्ग के जरिए उन पर निशाना साधा है.

कांग्रेस लगातार भाजपा पर आरोप लगाती रही है कि उनके इशारों पर ही प्रदेश में ईडी की ताबडतोड़ कार्रवाई हो रही है. अब एक्स पर कांग्रेस ने वीडियो सॉन्ग पोस्ट करते हुए लिखा है, “तोहफ़ा क़ुबूल करो! तुस्सी डरपोक हो. अपने हर दौरे से पहले अपनी एडवांस टीम के रूप में ईडी को भेजने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आज छत्तीसगढ़ आ रहे हैं.. उनके लिए छत्तीसगढ़ की जनता की तरफ से एक विशेष तोहफ़ा. मोदी जी! ED-चोटी का ज़ोर लगा लो.. शुरू हो चुका है यह युद्ध अब हमर माटी के अभिमान का. नहीं रुकेगा अब ये रथ छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान का.”

क्या है वीडियो में?

इलू-इलू… गाने की तर्ज पर बने इस वीडियो सॉन्ग में चार लोग नजर आ रहे हैं, जिन्हें कोई फोन करके कह रहा है कि, मित्रों आज छत्तीसगढ़ में रेड मारना है. उसके बाद गाने के जरिए कुछ लोग कहते हैं, ये ईडी-ईडी क्या है? ये ईडी-ईडी. वहीं आगे कहते हैं कि, जब बेरोजगारी भत्ता मिलता है तो मोदी ईडी भेजते हैं. जब भूमिहीनों को पैसा मिलता है तो मोदी भेजते हैं ईडी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ईडी को लेकर हमलावर रहे हैं बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश में ईडी कार्रवाई को लेकर भाजपा पर लगातार हमला बोलते रहे हैं. पिछले महीने एक इंटरव्यू के दौरान भी उन्होंने कहा था कि छत्तीसगढ़ में ईडी, आईटी और डीआरआई के 200 से अधिक छापे पड़ चुके हैं. उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग परपीड़क होते हैं. उन्हें दूसरों को पीड़ा देने में आनंद मिलता है. इस समय जो लड़ाई होगी वह सिर्फ बीजेपी और उनके प्रत्याशी से ही नहीं बल्कि ईडी और आईटी से भी होगी.

ADVERTISEMENT

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा: 6,350 करोड़ रुपये की रेल परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन; जानें खास बातें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT