Chhattisgarh Elections: क्या भाजपा के 9 सांसदों को नहीं मिलेगा अगले चुनाव में मौका? जानें सीएम ने क्यों किया ये दावा

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Elections 2023) में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा-कांग्रेस (BJP Vs Congress) एक दूसरे पर हमलावर हैं. इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने यह कहकर सियासी विवाद को जन्म दे दिया कि आगामी चुनाव में भाजपा के 11 में से  9 सांसदों को टिकट नहीं मिलेगा. दरअसल, बुधवार को पीएम नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने छत्तीसगढ़ के सांसदों के साथ बैठक की. इस बैठक के बाद सीएम बघेल ने भाजपा पर तंज कसा.

पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अब इन सांसदों को टिकट नहीं मिलेगा. उन्होंने कहा कि 11 में से 9 जो इनके सांसद हैं. इनको मीटिंग में इसलिए बुलाया गया है कि अब अगली बार इनको टिकट नहीं मिलेगा. इस वजह से इन्हें बैठाकर चाय पिलाई जा सके. बघेल ने कहा कि चुनाव नजदीक आ रहा है यही कारण है कि पीएम सांसदों से मुलाकात कर रहे हैं.

‘छत्तीसगढ़ में भाजपा की हालत बेहद ख़राब’

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की हालत बेहद ख़राब है. अब तक प्रधानमंत्री जी ने छत्तीसगढ़ के सांसदों को मिलने का समय तक नहीं दिया था. अब चुनाव आ रहे हैं तो कोशिश हो रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीएम ने की थी बैठक

पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के 46 एनडीए सांसदों की बैठक बुलाई थी. इस बैठक में पीएम मोदी ने विधानसभा और लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा की थी. सूत्रों के मुताबिक, सांसदों को कहा गया था कि विधानसभा चुनाव में सांसद अपनी सक्रियता दिखाएं. माना जा रहा है कि विधानसभा के चुनाव के प्रदर्शन के हिसाब से ही लोकसभा चुनाव के लिए टिकट की दावेदारी देखी जाएगी. बता दें कि छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 सीटें हैं, जिसमें से 9 में भाजपा के सांसद हैं.

इसे भी पढ़ें- मोदी-शाह हुए सक्रिय, MP-CG के 46 सांसदों के साथ मंत्रणा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT