‘कका ह सब ला ठगे हे…’ लोकसभा में सीएम भूपेश पर बरसे सांसद विजय बघेल

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

Vijay Baghel in Loksabha- छत्तीसगढ़ के दुर्ग लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद विजय बघेल (MP Vijay Baghel) ने गुरुवार को सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस पार्टी, राहुल गांधी(Rahul Gandhi) और भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) पर जमकर हमला बोला. इस दौरान बघेल छत्तीसगढ़ी में भी बोलते नजर आए.

दुर्ग सांसद ने छत्तीसगढ़ी में कहा, “हमन छत्तीसगढ़ म कइथन ओ हमर कका हे, ओ ह सबला ठगे हे…” उन्होंने सबको ठगा है. विजय बघेल ने कहा, “राहुल गांधी जी कल कह रहे थे कि रावण के अहंकार ने उन्हें मारा. लेकिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के पूज्य पिताजी ये बात बोलते हैं कि ब्राह्मण कुमार पुत्र रावण को मत मारो. ऐसे वहां के मुख्यमंत्री के पिता जी है. दीपक बैज जी उस बात को जान चुके हैं.”

बलात्कार मामले पर कांग्रेस को घेरा

बघेल ने मणिपुर को लेकर राहुल गांधी और कांग्रेस  पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में क्या स्थिति है उसका काला चिट्ठा गृहमंत्री अमित शाह ने खोल दिया है.  बघेल ने बलात्कार की घटनाओं पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में 5055 बलात्कार हुए हैं. 137 बलात्कार मुख्यमंत्री के क्षेत्र पाटन में हुआ है. इस दौरान उन्होंने एर्राबोर में हुए रेप के मामले का भी जिक्र किया. उन्होंने आरोप लगाया कि जब भाजपा के नेता वहां गए तब कहीं जाकर प्रशासन ने मुस्तैदी दिखाई.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT