‘BJP नेताओं का मौसम खराब है’, जानें CM बघेल ने क्यों कही ये बात

धर्मेंद्र सिंह

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

Chhattisgarh Elections 2023- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि भाजपा नेताओं का मौसम खराब है. बीजापुर दौरे के दौरान सोमवार को भाजपा पर तंज कसते हुए बघेल ने कहा कि यहां का मौसम तो साफ था पर नेताओं का मौसम खराब चल रहा है.

बीजापुर में विकास कार्यों का लोकार्पण करने पहुंचे मुख्यमंत्री बघेल ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा नेताओं का मौसम खराब है. अमित शाह आए नहीं. वर्चुअल मीटिंग भी ले सकते थे. स्मृति ईरानी जगदलपुर आईं और लौट गईं. बघेल ने आगे कहा कि यहां का मौसम तो साफ था पर नेताओं का मौसम खराब चल रहा है. भीड़ नहीं जुटी. भारतीय जनता पार्टी में विश्वास नहीं रहा.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत जगदलपुर से हुई. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इसका शुभारंभ करने वाले लेकिन वे किसी वजह से यहां नहीं पहुंच पाए. उसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इस कार्यक्रम में जनता को संबोधित करने वाली थीं. लेकिन वह भी जगदलपुर एयरपोर्ट से ही वापस लौट गईं. इसके पीछे बीजेपी मौसम खराब होने का हवाला दे रही है. सीएम बघेल ने इसे लेकर ही भाजपा पर तंज कसा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Loading the player...

वहीं ताड़मेटला मामले में मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस जांच कर रही है. पुलिस का कहना है की मारे गए लोग नक्सली थे फिर भी सरकार मामले की जांच करा रही है.

इस दौरान बघेल ने ईटपाल स्थित बीजापुर गवर्नमेंट फैक्ट्री का लोकार्पण किया. इस मौके पर उन्होंने गारमेंट फैक्ट्री में चल रहे कपड़ा निर्माण के कार्यों का निरीक्षण भी किया और यहां कार्यरत महिलाओं से बात की. उन्होंने फैक्ट्री से हरी झंडी दिखाकर बाजार के लिए तैयार उत्पादों की पहली खेप को रवाना किया.

ADVERTISEMENT

‘बीजापुर में लोग डर में रहते थे’

बघेल ने कहा, “पहले बीजापुर में लोग डरे रहते थे. यहां सड़कें नहीं थी. मगर हमारी सरकार ने यहां सड़कों का जाल बिछा दिया.” उन्होंने आगे कहा, “लोगों के पास राशन कार्ड नहीं थे. हमने राशन कार्ड बना दिया. 20000 परिवार आज शासकीय उचित मूल्य की दुकान से राशन ले रहे हैं. बस्तर अब बदल रहा है. छत्तीसगढ़ सरकार तमाम लोगों तक पहुंच रही है. तीज पर हमने छुट्टी का ऐलान किया है. प्रदेश के सभी तीजहारिन महिलाओ,बहनों को बधाई.”

ADVERTISEMENT

इसे भी पढ़ें- सनातन विवाद: अब गोवा के मुख्यमंत्री ने सीएम बघेल से पूछा सवाल, लगाए ये आरोप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT