‘भूपेश है तो भरोसा है वाली टी शर्ट जला दी गई है’: बघेल पर बघेल का निशाना

राकेश मिश्रा

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

Vijay Baghel Vs Bhupesh Baghel- छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा तैयारियों में जुट गई है. इस दौरान पार्टी के नेता अलग-अलग इलाकों में दौरा भी कर रहे हैं. इसी क्रम में जनघोषणा पत्र समिति के संयोजक और दुर्ग सांसद विजय बघेल बुधवार को मरवाही विधानसभा पहुंचे. इस दौरान बघेल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा ने भूपेश है तो भरोसा है वाली टी शर्ट को डंप करके जलवा दिया है.

पत्रकारों से बात करते हुए सांसद विजय बघेल ने कहा कि कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा ने भूपेश है तो भरोसा है वाली टी शर्ट को डंप करके जलवा दिया है. भूपेश पर भरोसा खत्म हो गया है तभी अब भरोसे की सरकार नारा दिया है.

उन्होंने पाटन से मुख्यमंत्री के खिलाफ अपनी उम्मीदवारी को लेकर कहा कि इस बार भूपेश बघेल चुनाव हार रहे हैं. उन्होंने कहा, “इस बार पाटन की जनता और पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.” उन्होंने खुद को पाटन से सिर्फ नाम का उम्मीदवार होना बताया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सीएम बघेल पर पलटवार

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे पर नही आने को लेकर भूपेश बघेल के दिए गए बयान पर निशाना साधते हुए उन्होंने उनको बड़बोला करार दिया. उन्होंने अमित शाह के छत्तीसगढ़ नही आने पर कहा कि अमित शाह देश के गृहमंत्री हैं. उनपर बहुत सारी जिम्मेदारी होती है. जबकि छत्तीसगढ़ में भाजपा के अन्य नेता आ रहे हैं. उन्होंने कहा, “पाटन में भी कांग्रेस के कार्यक्रम में मल्लिकार्जुन खड़गे नहीं पहुंचे थे. हमने तब कोई बयान नही दिया था.”

वीडियो: विजय बघेल ने क्या कहा?

Loading the player...

भूपेश को हरा चुके हैं बघेल

बता दें कि इस साल के अंत तक छत्तीसगढ़ में विधानसभा के चुनाव होने की संभावना है. इससे पहले भाजपा बेहद सक्रिय हो गई है. एक तरफ जहां उसने अपने 21 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं. वहीं रिश्ते में सीएम बघेल के भतीजे लगने वाले विजय बघेल को पाटन सीट से चुनावी मैदान पर उतारा है. विजय बघेल इससे पहले भी भूपेश बघेल के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं जिसमें एक बार उनको हराने में उन्हें सफलता भी मिली थी.

ADVERTISEMENT

इसे भी पढ़ें- सिंहदेव से बोले सांसद विजय बघेल- ‘मर्द बनिए… कहां भूपेश के चक्कर में लगे हैं?’

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT