संविदा स्वास्थ्यकर्मियो से बदला निकालना भूपेश बघेल की छोटी मानसिकता: डॉ रमन सिंह

परमानंद रजक

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

Chhattisgarh Contract Health Workers News-  छत्तीसगढ़ में आंदोलनरत संविदा स्वास्थ्यकर्मियों के खिलाफ भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) सरकार की कार्रवाई ने सूबे में विपक्षी दलों को कांग्रेस (Congress) पर हमला करने का एक और मौका दे दिया है. इसे लेकर सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह (Dr Raman Singh) ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि संविदा स्वास्थ्यकर्मियो से बदला निकालना भूपेश बघेल की छोटी मानसिकता है. अगर मुख्यमंत्री को बदला लेना है या लड़ना है तो वे तैयार हैं.

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम सिंह ने कहा कि संविदा स्वास्थ कर्मियों को सस्पेंड कर दहशत फैलाना मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मानसिकता है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने राजनांदगांव प्रवास के दौरान कहा, “अगर मुख्यमंत्री को बदला लेना है या लड़ना है तो हम तैयार हैं. संविदा स्वास्थ कर्मियो से बदला निकालना भूपेश बघेल की छोटी मानसिकता है. जो व्यक्ति आतंक और भय के बल पर सरकार चलाता है वो दूसरा चीज सोच और समझ नही सकता.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि प्रदेश में अपनी विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलनरत संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों के खिलाफ राज्य सरकार एक्शन मोड में आ गई है. बिलासपुर, कोरबा, कांकेर, दुर्ग, जांजगीर-चांपा, बीजापुर, बेमेतरा, बस्तर, कोंडागांव, रायगढ़, महासमुंद, गरियाबंद समेत अन्य जिलों के हजारों संविदा कर्मचारियों पर निलंबन, बर्खास्तगी और एफआईआर की गाज गिरी है. हड़ताल कर रहे कर्मचारियों को काम पर लौटने का नोटिस देने के बाद अब उन पर यह कार्रवाई की गई.

‘स्टालिन से राहुल-सोनिया बुलवा रहे हैं’

तमिलनाडू के युवा कल्याण मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिये बयान को लेकर उन्होंने कहा कि ये स्टालिन नहीं बोल रहे हैं बल्कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी बुलवा रहे हैं. इसके पीछे ईसाई मिशनरी की ताकत और लॉबी है. कांग्रेस के ईशारे पर स्टालिन जो बोल रहे हैं, कहीं न कहीं अन्तर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय षडयंत्र का हिस्सा है. इस तरह के बयान जो खुद नहीं दे सकते वह दूसरों के माध्यम से कहलवाया जा रहा है. इनका गठबंधन I.N.D.I.A. ऐसा ही है.

ADVERTISEMENT

वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर कांग्रेस पर वार

वहीं वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर कांग्रेस के विरोध को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने हर राष्ट्रहित की बात के विरोध करने की आदत बना ली है. मोदी जी कुछ भी अच्छे कदम उठाते हैं जिससे राष्ट्र के लोगों का हित हो कांग्रेस इसका विरोध करना शुरू कर देती है. लेकिन देश मोदी जी के फैसलों का स्वागत करता है. 370 हटाने का विरोध करने वाली कांग्रेस है. सर्जिकल स्ट्राइक का विरोध करने वाली कांग्रेस है. उन्होंने कहा कि वन नेशन वन इलेक्शन के कारण सभी चीजें सही हो जाएंगी. आचार संहिता लगे होने के कारण विकास कार्य में बाधा आती है. सालों चुनाव चलने के कारण विकास कार्य रुक जाते हैं.

ADVERTISEMENT

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में हजारों स्वास्थ्यकर्मियों पर भूपेश सरकार का एक्शन; निलंबन-बर्खास्तगी-FIR से हड़ताल रोकने की कवायद

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT