Chhattisgarh Elections: नतीजों से पहले फलोदी सट्टा बाजार का बड़ा अपडेट, बघेल की हो गई बल्ले-बल्ले

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

Phalodi Satta Bazar
Phalodi Satta Bazar
social share
google news

Phalodi Satta Bazar new prediction for Chhattisgarh Elections 2023- छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों के नतीजों का इंतजार है लेकिन इससे पहले अटकलों का दौर भी जारी है. अब राजस्थान (Rajasthan) में मतदान संपंन्न होने के बाद और छत्तीसगढ़ में नतीजों से पहले एक बार फिर फलोदी सट्टा मार्केट (Phalodi Satta Bazar) से नया अपडेट सामने आया है. फलोदी सट्टा बाजार के जानकारों ने सोमवार को बताया है कि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Elections) में किस पार्टी का पलड़ा भारी है. बता दें कि प्रदेश की 90 सीटों पर 7 नवंबर और 17 नवंबर को दो चरणों में वोटिंग हो चुकी है. 3 दिसंबर को नतीजे आएंगे. यहां सत्तारूढ़ कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) के बीच कांटे की टक्कर बताई जा रही है.

अब फलोदी सट्टा बाजार के जानकारों ने बताया है कि फलोदी सट्टा मार्केट के मुताबिक, कांग्रेस बढ़त में है. राजस्थान के फलोदी के एक नागरिक ने बताया कि फलोदी सट्टा बाजार के मुताबिक, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस आगे है.

फलोदी राजस्थान का एक जिला है जो देशभर के राज्यों में होने वाले चुनावों को लेकर सट्‌टा लगाता है और इस वजह से यहां का सट्‌टा बाजार देशभर में सुर्खियों में रहता है. फलोदी सट्टा बाजार ने राजस्थान और मध्य प्रदेश के चुनावों को लेकर अपना अनुमान जताया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 

अंटू ने बताया छत्तीसगढ़ का हाल

सट्टा बाजार में नजर रखने वाले अंटू ने बताया कि अभी के आंकलन के हिसाब से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस रिपीट हो रही है. उन्होंने बताया कि साढ़े चार सौ-पांच सौ सालों से यह बाजार है. बाजार के अनुमानों में लोगों का विश्वास है.

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

इससे पहले क्या था अनुमान?

इससे पहले भी फलोदी सट्टा बाजार ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के आगे होने की बात कही थी. सट्टा बाजार ने कांग्रेस को 52 से 55 सीट और भाजपा को 35 से 38 सीट मिलने का अनुमान जताया था. बता दें कि छत्तीसगढ़ में जो भी पार्टी 90 में से 45 से अधिक सीट लाएगी, उसे सत्ता की चाबी मिलना तय है. ऐसे में फलोदी सट्टा बाजार ने कांग्रेस को 52 से 55 सीटें जीतने का अनुमान लगाया है, जिससे उसकी सत्ता में वापसी का अनुमान लगाया जा रहा है. हालांकि छत्तीसगढ़ Tak सट्टा और सट्टा बाजार के अनुमान का समर्थन नहीं करता.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ चुनाव: फलोदी सट्टा बाजार के अनुमान से बीजेपी की बल्ले-बल्ले; कांग्रेस के लिए क्या है कयास?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT