‘नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के सीएम का चुनाव लड़ें, तब पड़ सकता है फर्क’: पीएम के दौरे पर सिंहदेव ने कह दी ये बात

सुमित सिंह

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

PM Modi Chhattisgarh Visit- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव का कहना है कि उनके आने से चुनाव में ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में स्थानीय मुद्दे हावी रहेंगे. लेकिन प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का चुनाव लड़ेंगे, तब कुछ फर्क पड़ सकता है.

अंबिकापुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए सिंहदेव ने कहा कि चुनाव के वक्त केंद्रीय नेताओं का आना-जाना लगा रहता है. इससे मतदाताओं पर कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल जरूर बढ़ता है. जहां तक मतदाताओं की बात है, तो वो सोच-समझकर अपने मत का इस्तेमाल करते हैं.

“पीएम को छत्तीसगढ़ में काम नहीं करना है’

उपमुख्यमंत्री सिंहदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री जी को छत्तीसगढ़ में काम नहीं करना है. पांच साल हो गए, वे एकाध बार आकर चले गए. मतदाता जानता है कि यह प्रधानमंत्री का चुनाव नहीं है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी यहां आकर चीफ मिनिस्टर का चुनाव लड़ेंगे, तो फर्क पड़ सकता है. पीएम अगर ये बोलें कि अब मैं छत्तीसगढ़ में चीफ मिनिस्टर का काम करूंगा, तो लोग सोचेंगे कि मोदी जी अगर भाजपा से मुख्यमंत्री बनेंगे, तो हम वोट दें कि न दें. वो प्रधानमंत्री हैं, दिल्ली का काम प्रदेश पर विशेष कोई प्रभाव नहीं डालता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

परिवर्तन यात्रा को लेकर कसा तंज

भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लेकर सिंहदेव ने कहा कि परिवर्तन भाजपाईयों के मन का हो. टीएस सिंहदेव ने कहा कि परिवर्तन भाजपाइयों के मन का हो जाए तो अच्छा है. उनके कई दूषित कार्यक्रम होते हैं, देश को तोड़ना. एक तरफ भारत जोड़ो राहुल गांधी कर रहे हैं. दूसरे तरफ इनकी यात्रा. परिवर्तन इनके मन का हो जाए तो अच्छा है.

इसे भी पढ़ें- सिंहदेव से बोले सांसद विजय बघेल- ‘मर्द बनिए… कहां भूपेश के चक्कर में लगे हैं?’

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT