रायगढ़: एक्सिस बैंक में डकैती की बड़ी वारदात, मैनेजर को चाकू मारकर रकम ले उड़े नकाबपोश

mediology

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

Bank Robbery in Raigarh- छत्तीसगढ़ के रायगढ़ स्थित एक्सिस बैंक में डकैती की बड़ी वारदात हुई है. ढिमरापुर रोड पर स्थित बैंक में मंगलवार को लगभग सात बदमाश ग्राहक बनकर पहुंचे थे. इन हथियार बंद युवकों ने फिल्मी अंदाज में इस डकैती को अंजाम दिया. आरोपियों ने बैंक में दाखिल होकर बैंक मैनेजर समेत अन्य स्टाफ को एक कमरे में बंद कर दिया. वहीं एक्सीस बैंक के मैनेजर को चाकूओं से गोदकर घायल कर दिया. फिर बैंक से अच्छी-खासी रकम लेकर फरार हो गए. यह पूरी घटना सामने लगे सीसीटीवी कैमरे के अलावा बैंक में लगे कैमरे में कैद हो गई.

मामला सिटी कोतवाली का है जहां सुबह 9 से 10 बजे बैंक खुलते ही डकैतों बैंक पर धावा बोल दिया. पुलिस के मुताबिक, रायगढ़ शहर के घरघोड़ा मार्ग में स्थित एक्सिस बैंक में दिनदहाड़े 6 से सात हथियारबंद नकाबपोश युवक पहले बैंक के सामने मोटर सायकल से पहुंचे और एक-एक करके अंदर दाखिल हुए. इसके बाद बैंक के अंदर जाते ही धारदार हथियारों से लैस इन डकैतों ने सबसे पहले बैंक के स्टाफ को बंधक बनाया. साथ ही साथ बैंक मैनेजर को एक चाकू और बंदूक की नोंक पर मारते-पीटते हुए स्ट्रॉन्ग रूम की चाबी लेकर वहां रखे जेवरात और नगदी तीन से चार बैगों में भरकर बड़े आराम से भाग निकले.

Loading the player...

पुलिस ने क्या कहा?

करोड़ो रूपए की डकैती की जानकारी मिलने के बाद मौके पर डीआईजी गर्ग और पुलिस अधीक्षक सदानंद पूरी टीम के साथ बैंक पहुंच गए. जिले के पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने बताया कि सुबह 10 बजे बैंक कर्मचारियों ने 112 में डकैती की सूचना दी. इसके बाद वे अपनी टीम के साथ यहां पहुंचे. जांच में पता चला कि लुटेरों ने बैंक मैनेजर पर हमला किया, स्टाफ को बंधक बनाया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. पुलिस अलग अलग टीम बनाकर लुटेरों की पतासाजी में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बैंक से लूटी गई रकम का आंकलन नही हो सका है, जांच के बाद ही इसका पता चल सकेगा. बैंक डकैती को अंजाम देने वाले लुटेरों की संख्या सात के करीब थी. उनमें से कई हथियार से लैस थे. बहरहाल पुलिस ने अब सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं पुलिस बार्डर क्षेत्र में नाकेबंदी कर आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है.

(रायगढ़ से नरेश शर्मा की रिपोर्ट)

ADVERTISEMENT

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के साइबर फ्रॉड जमुई में हुए गिरफ्तार, गेमिंग ऐप के जरिए करते थे लोगों से ठगी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT