जगदलपुर में जूते की चोरी, आरोपी गिरफ्तार; जानें कैसे सुलझी गुत्थी

धर्मेन्द्र महापात्र

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

Chhattisgarh News- जब जूते चोरी होने की बात होती है तब शादी के दौरान निभाई जाने वाली रस्म ही जहन में आती है. लेकिन छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक घर के भीतर घुस कर चोर ने जूते की चोरी की. इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट भी दर्ज की और आरोपी को पकड़कर सलाखों के पीछे डाल दिया.

मामला 29 अगस्त का है जब चोर ने जगदलपुर के धरमपुरा इलाके के एक घर में दाखिल होकर वारदात को अंजाम दिया. चोर आंगन में रखा जूता उठाकर रफूचक्कर हो गया. जब इस बात की जानकारी घर के मालिक को लगी तो पीड़ित ने कोतवाली में जाकर जूता चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. चोरी हुई जूते की 26 सौ रुपये बताई गई.

जूते को किया आग के हवाले

पीड़ित की शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस भी हरकत में आई और सीसीटीवी खंगालने लगी. आखिरकार चोर मिला और उसके पास से जूते बरामद किए गए. हालांकि जूते अधजली हालात में मिले. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पुलिस से बचने के उद्देश्य से जूते को आग के हवाले कर दिया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या बोली पुलिस?

मामले में पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया. चोर के अनुसार, जूते को पहन कर वह दिन भर घूमता रहा फिर रात में उसे जला दिया.

Loading the player...

मामले की जानकारी देते हुए सीएसपी विकास कुमार ने बताया कि पकड़े जाने के डर से आरोपी ने जूते को जला दिया. वह भागने की फिराक में था. लेकिन कोतवाली पुलिस ने आरोपी चोर को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया.

ADVERTISEMENT

इसे भी पढ़ें- बकरे का मर्डर, दो लोगों पर मामला दर्ज, एक आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT