CG Crime News: मुंगेली की ममतामयी मां क्यों बनी अपने ही बच्चे की कातिल?

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

Chhattisgarh Crime Story
Mungeli Crime Story
social share
google news

CG Crime News: छत्तीसगढ़ के मुंगेली से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां रहने वाली महिला सरपंच संगीता ने अपनी ही 3 साल की मासूम बच्ची को भूखे प्यासे जंगल में छोड़ दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि 4 दिनों तक बच्ची की खोजबीन की गई, जिसके बाद पुलिस ने उसके शव को बरामद किया. इस मामले में पुलिस ने मासूम के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि यह पूरा मामला मुंगेली जिले के पटलपरहा गांव का है. यहां की सरपंच संगीता ने अपने पति से बीते दिनों विवाद हुआ था. इसका गुस्सा अपनी 3 साल की मासूम बेटी पर उतार दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, संगीता की अपने पति से बीते 1 मई को किसी बात पर विवाद हो गया. इस विवाद के बाद संगीता अपनी 3 साल की बच्ची अनुष्का और एक साल के बच्चे को साथ लेकर पैदल अपने मायके मध्यप्रदेश के डिंडोरी के गोपालपुर जा रही थी. इस दौरान वो अपनी मासूम बेटी को टाइगर रिजर्व एरिया में छोड़कर ही वापस घर आ गई.

बताया जा रहा है कि इस बात की जानकारी महिला ने अपने पड़ोसियों को दी थी. इसके बाद पड़ोसियों ने उसके पति को इस बात की जानकारी दी. बच्ची को टाइगर रिजर्व में छोड़कर आने की बात जैसे ही पति को पता चली वह रात में ही अपने साथियों के साथ बच्ची को खोजने जंगल की ओर निकल पड़े. खोजबीन में बच्ची नहीं मिली, इसके बाद मासूम के पिता ने खुड़िया चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या कहा?


खोजबीन में जुटी पुलिस को 4 दिन बाद बच्ची की लाश की शिनाख्त हुई. पुलिस ने मासूम के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि बच्ची के शरीर पर कोई जंगली जानवर के निशान नहीं है. फिलहाल पुलिस ने आशंका जताई है कि बच्ची की मौत भूख और प्यास की वजह से हुई है. इस घटना में बच्ची की मौत के बाद से कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं.पुलिस हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है.बच्ची की मां को लेकर भी पुलिस इस केस में जांच कर सकती है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT