छात्रसंघ चुनाव: बघेल के वादे पर चंद्राकर ने ली चुटकी, कही ये बात

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ऐलान किया है कि अगले साल प्रदेश में छात्रसंघ के चुनाव कराए जाएंगे. उनके इस बयान पर अब भाजपा चुटकी ले रही है. पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने सीएम बघेल की इस घोषणा को हास्यास्पद करार दिया है. उन्होंने कहा कि जब उनके हाथ में अब कुछ नहीं है तब वे हास्यास्पद घोषणाएं कर रहे हैं.

चंद्राकर ने कहा कि भूपेश बघेल जब कर सकते थे तब कुछ नहीं किया, लेकिन जब उनके हाथ में कुछ नहीं है तो वे एक से बढ़कर एक हास्यास्पद घोषणाएं कर रहे हैं. जिसे वे भविष्य में पूरा भी नहीं करेंगे.

उन्होंने दावा किया कि ये काम भाजपा करेगी. चंद्राकर ने कहा, “करना हमको ही है.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने सीएम पर तंज कसते हुए कहा, “उनके हास्यास्पद घोषणाओं को सुनकर ऐसा लगता है, कि वे 12 घंटे में एवरेस्ट चढ़ लेंगे और अगले 12 घंटे में प्रशांत महासागर की गहराई भी नाप लेंगे. अगले 12 घंटे में वे एक और उपमुख्यमंत्री भी नियुक्त कर देंगे. फिर अगले 12 घंटे में जेल से सबको रिहा भी करा लेंगे.”

दरअसल, सीएम बघेल बुधवार को एनएसयूआई के “बात हे स्वाभिमान के हमर पहली मतदान के” कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने अगले साल से छात्रसंघ चुनाव कराने की घोषणा की. कार्यक्रम में मौजूद एक युवा के छात्रसंघ चुनाव कराने के सवाल पर उन्होंने छत्तीसगढ़ी में जवाब दिया, “अगले साल पक्का कराबो ए बात के वादा करत हंव.(अगले साल पक्का चुनाव कराएंगे इसका वादा करता हूं)”

ADVERTISEMENT

बता दें कि साल 2017 के बाद से राज्य में छात्रसंघ के चुनाव नहीं हुए हैं.पिछले कुछ सालों से कॉलेजों में प्रतिनिधियों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाता रहा है, वहीं इससे पहले चुनावी प्रक्रिया से छात्रसंघ के पदाधिकारियों का निर्वाचन होता था.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT