‘किसके चेहरे पर लड़ेंगे चुनाव पहले ये कर लें तय’, बृजमोहन अग्रवाल ने बैज के बयान पर किया पलटवार

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में अब कुछ महीने ही बाकी हैं. ऐसे में राज्य के दोनों प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस आमने सामने हैं. इस बीच पूर्व मंत्री और भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने पीसीसी प्रमुख के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि पहले वो ये तय कर लें कि कांग्रेस किसके चेहरे पर चुनाव लड़ेगी. दरआसल, पीसीसी प्रमुख का पदभार संभालने के बाद दीपक बैज ने एक बयान में कहा था कि हम सीएम भूपेश बघेल और अन्य नेताओं के चेहरे पर चुनाव लडेंगे, भाजपा में दम है तो प्रधानमंत्री के चेहरे पर चुनाव लड़कर दिखाएं. इसे लेकर ही भाजपा नेता ने कांग्रेस पर तंज कसा है.

अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के चेहरे को नकारा, प्रभारी कुमारी शैलजा और टीएस सिंहदेव ने सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात कही थी. पहले वो ये तय कर लें. भाजपा नेता ने युवा आदिवासी नेता दीपक बैज को प्रदेश अध्यक्ष बनने की शुभकामनाएं भी दी. उहोनें आगे कहा कि वे पहले छत्तीसगढ़ की बात करें फिर प्रधानमंत्री की बात करें.

कांग्रेस कार्यकर्ताओ के 18 घंटे काम करने के क प्रश्न पर उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े 4 साल से ये आराम कर रहे थे. अब ये लोग अपनी जेब भरने में लगे हैं. आने वाले 5 सालों में ये फिर आराम करेंगे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अग्रवाल ने दावा किया कि 2023 में छत्तीसगढ़ में और 2024 में केंद्र में बीजेपी की सरकार बनेगी.

इससे पहले छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और अन्य कांग्रेस नेताओं की अगुआई में चुनाव लड़ेगी. कांग्रेस नेता बैज ने पार्टी की राज्य इकाई के मुख्यालय राजीव भवन में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा, ‘‘हम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे, टी एस बाबा (टी एस सिंहदेव), मोहन मरकाम, धनेंद्र साहू और अन्य के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे.’’

ADVERTISEMENT

इस दौरान बैज ने भी 75 पार का नारा दिया. उन्होंने कहा, ‘‘हमारा मिशन 2023 है और हमारा लक्ष्य 75 से अधिक सीट के साथ सरकार बनाना है.’’

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT