छत्तीसगढ़ में AAP को बड़ा झटका, प्रदेश संयोजक समेत सात पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

Chhattisgarh Aam Aadmi Party News- छत्तीसगढ़ में करारी हार झेलने वाली पार्टी आम आदमी पार्टी (AAP) को प्रदेश में एक और झटका लगा है. प्रदेश संयोजक कोमल हुपेंडी समेत सात पदाधिकारियों ने मंगलवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. कोमल हुपेंडी के अनुसार इंडिया गठबंधन की वजह से छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में पार्टी को नुकसान हुआ था.

आम आदमी पार्टी छोड़ने वाले नेताओं में आप के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हूपेंडी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष आनंद प्रकाश मिरी, प्रदेश सचिव विशाल केलकर, एसटी विंग के प्रदेश अध्यक्ष धरम भार्गव, ओबीसी विंग के प्रदेश अध्यक्ष कमलकांत साहू, यूथ विंग प्रदेश अध्यक्ष रविद्र ठाकुर शामिल हैं. इन नेताओं ने आम आदमी पार्टी से त्याग पत्र दे दिया.

बता दें कि कोमल हुपेंडी भानुप्रतापपुर से दो बार विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन दोनों बार उनको हार का सामना करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या है वजह?

‘आप’ के इंडिया गठबंधन में शामिल होने से हुपेंडी और बाकी नेता नाराज चल रहे थे. पार्टी छोड़ने वाले नेताओं का कहना है कि इंडिया गठबंधन में आप के जाने के कारण यहां लोगों ने आप का साथ नही दिया. इसलिए वे आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं. अभी किसी पार्टी में जाने का तय नहीं किया है.

इंडिया गठबंधन के लिए संकेत अच्छा नहीं

लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षी दलों ने मिलकर एक गठबंधन तैयार किया है, जिसे इंडिया गठबंधन का नाम दिया गया है. अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी भी इस गठबंधन का हिस्सा है. लेकिन छत्तीसगढ़ के स्थानीय नेताओं का ताजा कदम गठबंधन के लिए अच्छा संकेत नहीं है.

ADVERTISEMENT


इसे भी पढ़ें- आप गारंटी कार्ड: केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ की जनता को दी ये 10 ‘गारंटी’, जानें क्या बोले दिल्ली CM

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT