पीएम के सामने सिंहदेव ने की केंद्र की तारीफ, तो पूर्व मंत्री ने ‘रंगा सियार’ कहकर साधा निशाना

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

Deputy CM TS Singhdeo With PM Modi: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव के बयान को लेकर प्रदेश की राजनीति गरम है. दरअसल, कांग्रेस नेता सिंहदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की तारीफ की है. उन्होंने रायगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी के सामने केंद्र सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि  केंद्र सरकार ने कभी उनके राज्य से भेदभाव नहीं किया. जब भी उन्होंने केंद्र से मांगा उन्हें वहां से हर बार मिला. सिंहदेव के इस बयान पर अब पूर्व मंत्री और भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि सिंहदेव ने प्रधानमंत्री के समक्ष सत्य को स्वीकार किया है.

भाजपा विधायक अग्रवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए एक्स पर पोस्ट किया, “एक सियार था, जो काफी समय तक जंगल में वो खुद को रंग कर अन्य जानवरों को मूर्ख बनाता था. एक दिन बरसात आई और सारे जंगल को मालूम चल गया की ये शेर की खाल में एक रंगा सियार है. आज की बरसात ने ठीक उसी तरह छत्तीसगढ़ के रंगे सियार का सच सामने ला दिया.”

अग्रवाल ने आगे कहा, “उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव जी ने आज हमारे यशस्वी प्रधान मंत्री के समक्ष यह सत्य स्वीकारा कि केंद्र सरकार ने कभी छत्तीसगढ़ की सरकार के साथ कोई भेद भाव नहीं किया है. छत्तीसगढ़ के रंगे सियार केवल पत्र लिख कर सहायता ना मिलने का ढोंग करते रहे. इसी यादगार वाकये के साथ मैं बृजमोहन अग्रवाल हमारे प्रधान सेवक, हमारे प्रधानमंत्री का धन्यवाद करता हूं.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीएम के सामने क्या बोले सिंहदेव?

रायगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी के समक्ष गुरुवार को सिंहदेव ने कहा कि राज्य ने उन सभी उत्तरदायित्वों का पालन किया, जो राज्य के क्षेत्र के हैं. संघीय ढांचे को इसी तरह आगे लेकर जाएंगे. उन्होंने कहा, “मैं अपने अनुभव के आधार पर कह रहा हूं कि मैंने भेदभाव महसूस नहीं किया. एक साथी के रूप में हक से हमने केंद्र सरकार से जो भी मांगा है हमें मिला है. आने वाले समय में इस संघीय ढांचे की व्यवस्था को इसी तरह आगे बढ़ाते रहेंगे. सभी क्षेत्रों में साझा भागीदारी से काम करेंगे.”

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

पीएम ने कई परियोजनाओं का किया उद्घाटन

छत्तीसगढ दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि बीते 9 वर्षों में उनकी सरकार ने प्रदेश के बहुमुखी विकास के लिए निरंतर काम किया है. पीएम ने छत्तीसगढ़ को देश के विकास का पॉवर हाउस बताया. प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ में लगभग 6,350 करोड़ रुपये की कई महत्वपूर्ण रेल क्षेत्र परियोजनाएं देश को समर्पित किया. वहीं छत्तीसगढ़ के 9 जिलों में ‘क्रिटिकल केयर ब्लॉक’ की आधारशिला भी रखी. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने एक लाख सिकल सेल परामर्श कार्डों का भी वितरण किया. इस दौरान डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, सांसद रेणुका सिंह, गोमती साय सहित कई नेता मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें- ‘नौ सालों में हमने छत्तीसगढ़ के विकास के लिए निरंतर काम किया’, जानें रायगढ़ में क्या बोले पीएम मोदी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT