‘कैंडी क्रश’ पर तकरार: BJP पर बरसे CM बघेल, कहा- ये मेरा फेवरेट; जानें क्या है मामला

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

Bhupesh Baghel Vs BJP on Candy Crush- छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनावों (Chhattisgarh Elections 2023) के ऐलान के बाद कांग्रेस और भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. सियासी दल एक दुसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. अब ‘कैंडी क्रश’ पर भी सियासत तेज होती नजर आ रही है. इसे लेकर भाजपा और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आमने-सामने आ गए हैं. दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कैंडी क्रश खेलते दिखाई दे रहे हैं. भाजपा का दावा है कि जब कांग्रेस की अहम बैठक चल रही थी तब सीएम मोबाइल में गेम खेल रहे थे. विपक्षी दल ने इसे लेकर मुख्यमंत्री और कांग्रेस पर निशाना साधा. लेकिन अब सीएम बघेल ने भी इस पर पलटवार किया है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट कर भाजपा को जवाब दिया है. उन्होंने लिखा,  पहले भाजपा को ऐतराज था कि मैं गेड़ी क्यों चढ़ता हूं, भौंरा क्यों चलाता हूं, गिल्ली डंडा क्यों खेलता हूं, प्रदेश में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक क्यों हो रहे हैं? कल एक बैठक से पहले फोटो मिल गई जिसमें मैं कैंडी क्रश खेल रहा हूं. अब भाजपा को उस पर ऐतराज है.

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

‘भाजपा को मेरे होने पर ऐतराज…, कैंडी क्रश भी मेरा फेवरेट ’

सीएम बघेल ने आगे लिखा, “दरअसल उनको मेरे होने पर ही ऐतराज है. पर यह तो छत्तीसगढ़ के लोग हैं जो तय करते हैं कि कौन रहेगा कौन नहीं रहेगा. मैं गेड़ी भी चढूंगा, गिल्ली डंडा भी खेलूंगा. कैंडी क्रश भी मेरा फेवरेट है. ठीक ठाक लेवल पार कर लिया हूं, वो भी जारी रहेगा.बाकी छत्तीसगढ़ को पता है कि किसे आशीर्वाद देना है.”

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

क्या है मामला?

छत्तीसगढ़ में चुनाव ऐलान के बाद कांग्रेस उम्मीदवार तय करने के लिए माथापच्ची कर रही है. इसी सिलसिले में मंगलवार को देर रात तक कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक चली. आगामी चुनाव के मद्देनजर बुलाई गई इस बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, उप मुख्यमंत्री टी एस सिंहदेव, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज एक बंद कमरे में मौजूद थे. इस बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई. इसमें बघेल का कैंडी क्रश खेलते दिखाई दे रहे हैं. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. बघेल की वायरल तस्वीर इसी बैठक की बताई जा रही है. बघेल के इस तस्वीर पर भाजपा ने उन्हें घेरना शुरु कर दिया.

 

भाजपा ने कसा तंज

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने वायरल तस्वीर एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, “छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी निश्चिंत हैं, उन्हें पता है कि कितनी भी माथा-पच्ची कर लें सरकार तो आनी नहीं है. शायद इसीलिए कांग्रेस के प्रत्याशी चयन से संबंधित बैठक में ध्यान देने के बजाय उन्होंने CANDY CRUSH खेलना उचित समझा.”

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने सीएम भूपेश बघेल और प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा पर तंज कसते हुए लिखा,  “मैं अपन Candy Crush “सगा” संग पिट्टुल-भौंरा खेलत रेहेंव :मुखिया जी. वो “सगा” नहीं Candy Crush “SAGA’ है भूपेश जी, अगले 5 साल पाटन में ये ही खेलना है “तैयार रहिए” :मैडम.”

वहीं कांग्रेस के संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने एक्स पर लिखा कि सीएम भूपेश बघेल गेम खेलते-खेलते भाजपा का गेम बजा देंगे.

इसे भी पढ़ें- बघेल-रमन के बीच ट्विटर वार: सीएम ने पूछा- हो जाए एक बार साथ में गेड़ी दौड़?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT