Chhattisgarh Gauthan Scam: भाजपा ने की ‘गौठान घोटाले’ की CBI जांच की मांग, कहा- गौमाता को तभी मिलेगा इंसाफ

मनीष शरण

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

Chhattisgarh Gauthan Scam news: छत्तीसगढ़ में कथित शराब घोटाले के बाद अब भारतीय जनता पार्टी भूपेश सरकार पर ‘गौठान घोटाले’ का आरोप लगा रही है. भाजपा ने इसकी सीबीआई जांच की भी मांग की है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने सोमवार को कहा कि गौठान घोटाले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. वहीं नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने भी कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला.

प्रदेश भाजपा प्रमुख साव ने ट्वीट किया कि गौठान घोटाले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. गौ माताओं को इंसाफ और प्रदेश की जनता की गाढ़ी कमाई का हिसाब तभी होगा.

गौठान पर नहीं सड़कों पर दिखती है गायें

साव ने कहा कि यह सरकार रोका-छेका अभियान चलाती है लेकिन सड़कों पर गायें बैठी दिखती हैं. गौठान में गायें नहीं हैं, सड़क पर गायें हैं. इसकी वजह से लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं. गोवंश की मौत हो रही है. इसकी वजह से लोगों की जानमाल का नुकसान हो रहा है. सरकार की यह योजना पूरी तरह फेल है. इसीलिए गौठान घोटाले की सीबीआई जांच हो. ताकि दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जा सके.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

चंदेल ने भी बोला हमला

वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ में भाजपा के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल (Narayan Chandel) ने कांग्रेस सरकार को गाय, गौठान और किसानों के मुद्दों पर घेरते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं.  सोमवार को बिलासपुर प्रवास पर पहुंचे साव ने भारतीय जनता पार्टी के करबला स्थित जिला कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने 13 सौ करोड़ के गौठान घोटाले का जिक्र किया. उन्होंने किसानों को मिलने वाले विभिन्न योजनाओं के लाभ के नाम पर उन्हें ठगे जाने का भी आरोप लगाया इसके अलावा शराब घोटाले और दूसरे मुद्दों पर भी सरकार को खेलते हुए इस बात की भविष्यवाणी तक कर डाली कि साल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में वे कांग्रेस को छत्तीसगढ़ से उखाड़ फेंके हुए और एक बार फिर से छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार होगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT