छत्तीसगढ़: दिग्गज नेता का दावा- ‘अगर हमारी सरकार बनी तो यूपी की तर्ज पर यहां भी चलेगा बुलडोजर’

महेंद्र नामदेव

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

Chhattisgarh Elections- बीजेपी के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agarwal) ने मंगलवार को कहा कि अगर उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो उत्तर प्रदेश की तर्ज पर यहां भी बुलडोजर चलेगा. अग्रवाल के बयान के बाद कांग्रेस उन पर हमलावर हो गई है. कांग्रेस ने कहा कि द्वेष और बदला लेने की राजनीति छत्तीसगढ़ में नहीं चलती है.

भाजपा के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अपराधियों पर यूपी की तर्ज पर कार्रवाई करने के सवाल पर कहा कि बीजेपी की सरकार बनती है तो जिस तरह उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जेसीबी-बुलडोजर का इस्तेमाल कर रहे हैं, ठीक उसी प्रकार छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार आने पर हम भी भय मुक्त वातावरण बनाने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल करेंगे.

उन्होंने कहा, “ निश्चित ही यूपी की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनेगी और उनके खिलाफ कार्रवाई होगी. छत्तीसगढ़ को भयमुक्त और विकासयुक्त किया जाएगा.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Loading the player...

बता दें कि यूपी में अपराधियों और माफियाओं की अवैध संपत्ति पर योगी सरकार बुलडोजर चलवाकर कार्रवाई करती रही है. यहां तक कि उन्हें बुलडोजर बाबा तक कहा जाने लगा. मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने भी बुलडोजर का सहारा लिया. हालांकि इन कार्रवाइयों पर सवाल भी उठते रहे हैं. विपक्षी दलों की ओर से योगी और शिवराज सरकारों पर एकतरफा और असंवैधानिक कार्रवाई के भी आरोप लगे हैं.

वहीं अब अग्रवाल के बयान के बाद सत्तारूढ़ कांग्रेस ने उन पर जमकर हमला बोला है. पार्टी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में विद्वेष और बदला लेने की राजनीति नहीं चलती है. साथ ही कांग्रेस ने अग्रवाल पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

ADVERTISEMENT

कांग्रेस नेता ने लगाए आरोप

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि अगर बुलडोजर का उपयोग दुर्भावना से करने की नीयत उनकी होती तो अभी तक बृजमोहन अग्रवाल की झलकी, जहां उन्होंने सैकड़ों एकड़ जमीनें पर कब्जा कर रखा है, वहां बुलडोजर चल चुका होता. उन्होंने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल के भाई समता कॉलोनी में सड़क पर कब्जा कर रखे हैं. वहां भी अब तक तो बुलडोजर चल गया होता. शुक्ला ने कहा, “विद्वेष और बदला लेने की राजनीति छत्तीसगढ़ में नहीं चलती है.”

ADVERTISEMENT

इसे भी पढ़ें- सीएम फेस को लेकर सियासी बवाल,बैज और बृजमोहन आमने-सामने!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT