लाइव

CG NEWS LIVE: सरगुजा में गरजे मोदी, कहा- कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी...

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

छत्तीसगढ़ के सरगुजा में पीएम मोदी
PM Narendra Modi in Chhattisgarh
social share
google news

CG NEWS LIVE: बुधवार को छत्तीसगढ़ में क्या-क्या हुआ? राज्य के बड़े राजनीतिक घटनाक्रम, लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबर, अपराध और सोशल खबरों का पल-पल का अपडेट जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए इस Live Blog पर...

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 01:13 PM • 24 Apr 2024

    PM in Chhattisgarh: कांग्रेस की लूट... जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी: पीएम मोदी

    PM in Chhattisgarh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, अब कांग्रेस का कहना है कि वो Inheritance Tax लगाएगी, माता-पिता से मिलने वाली विरासत पर भी टैक्स लगाएगी. आप जो अपनी मेहनत से संपत्ति जुटाते हैं, वो आपके बच्चों को नहीं मिलेगी. कांग्रेस का पंजा वो भी आपसे लूट लेगा.  कांग्रेस का मंत्र है- कांग्रेस की लूट... जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी.

  • 01:03 PM • 24 Apr 2024

    PM in Chhattisgarh: सरगुजा में क्या बोले पीएम मोदी, यहां देखें रैली का नजारा

  • 12:59 PM • 24 Apr 2024

    PM in Chhattisgarh: कांग्रेस पर बमके मोदी, मंगलसूत्र को लेकर फिर क्या बोल गए पीएम

    PM in Chhattisgarh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरगुजा में रैली को संबोधित करते हुए कहा, जब मैं विकसित भारत कहता हूं तो कांग्रेस और दुनिया में बैठी कुछ ताकतों को माथा गरम हो जाता है.” उन्होंने कहा कि आज अगर भारत आत्मनिर्भर हो गया कुछ ताकतों की दुकान बंद हो जाएगी. कांग्रेस का इतिहास सत्ता के लालच में देश को तबाह करने का है. कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता आतंकवादियों के मारे जाने पर आंसू बहाती हैं. वोटबैंक की भूखी कांग्रेस ने संविधान की पवित्रता की परवाह नहीं की. कांग्रेस बरसों पहले आंध्र प्रदेश में धर्म के आधार पर प्रयास किया था. इन लोगों ने धर्म के आधार पर 15% आरक्षण की बात कही. अपने 2014 के घोषणा पत्र में भी कांग्रेस ने यही इरादा जताया था. कई साल पहले कांग्रेस ने कर्नाटक में धर्म के आधार पर आरक्षण लागू भी कर दिया था. जब वहां बीजेपी सरकार उसने कांग्रेस ने जो निर्णय किया था उसको उखाड़ कर फेंक दिया. कांग्रेस से मुस्लिम समाज की सभी जातियों को ओबीसी कोट में डाल दिया. अपना यही मॉडल कांग्रेस पूरे देश में लागू करना चाहती है. अगर आपके आरक्षण की कोई रक्षा कर सकता है तो सिर्फ भाजपा कर सकती है. कांग्रेस की नज़र आपकी कमाई पर, आपके मकान, दुकान, खेत-खलिहान पर भी है. कांग्रेस के शहजादे का कहना है कि हर घर, हर अलमारी, हर संपत्ति का एक्स-रे करेंगे. जो थोड़ा बहुत स्त्रीधन होता है, गहने हैं उसकी भी जांच कराएगी हमारी बहनें जो मंगलसूत्र पहनती हैं उसको distribute करेगी. कांग्रेस कहती है सत्ता में आने के बाद वो एक के बाद एक ऐसे क्रांतिकारी क़दम उठाएगी. शाही परिवार के शहजादे के सलाहकार, उनके पिताजी के भी सलाहकार उन्होंने कुछ कहा था कि हमारे देश का जो मिडल क्लास है उन्होंने कहा उस पर ज्यादा टैक्स लगाना चाहिए. अब कांग्रेस का कहना है कि वो inheritance tax लगाएगी.

  • 12:54 PM • 24 Apr 2024

    PM in Chhattisgarh: अंबिकापुर में मोदी के लिए बना था लालकिला, पीएम ने किया याद

    PM in Chhattisgarh: पीएम ने कहा कि भाजपा ने जब मुझे प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया था, तब अंबिकापुर में ही आपने लाल किला बनाया था. कांग्रेस की टोली ने उस समय मुझ पर हमला बोल दिया था, बात का बवंडर बना दिया था. लेकिन मोदी लाल किले पर पहुंचा और राष्ट्र के नाम संदेश दिया. आज अंबिकापुर क्षेत्र फिर वही आशीर्वाद दे रहा है-फिर एक बार मोदी सरकार.

  • ADVERTISEMENT

  • 12:50 PM • 24 Apr 2024

    भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार-नक्सली हिंसा दोनों को काबू किया: पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के सरगुजा में विजय संकल्प शंखनाद महारैली को संबोधित करते हुए कहा, ''भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार और नक्सली हिंसा दोनों को काबू किया है.''

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT