सुकमा: एर्राबोर रेप मामले ने पकड़ा तूल, भाजपा ने मंत्री कवासी लखमा से मांगा इस्तीफा

धर्मेंद्र सिंह

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

सुकमा जिले के एर्राबोर स्थित आवासीय पोटाकेबिन में छह वर्षीय नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. एक तरफ जहां भाजपा द्वारा गठित टीम एर्राबोर पहुंची, वहीं पार्टी ने कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा के इस्तीफे की मांग की है. भाजपा का आरोप है कि आरोपी लखमा का खास है.

जिले के आवासीय पोटाकेबिन में छह वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले को लेकर भाजपा द्वारा गठित टीम एर्राबोर पहुंची। वहां दल ने पोटाकेबिन का जायजा लिया और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। दल प्रमुख रंजना साहू ने छत्तीसगढ़ महतारी को शर्मसार करने वाली घटना बताई और आरोपियों को जल्द पकड़ने और अधीक्षिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की.भाजपाइयों ने एनएच30 पर जाम कर मंत्री कवासी लखमा के खिलाफ जम कर नारे बाजी की. वही मंत्री कवासी लखमा के इस्तीफे की भी मांग कॉ.

बता दें कि एर्राबोर पोटाकेबिन में नाबालिक के साथ हुए दुष्कर्म के बाद भाजपा ने एक दल गठित किया था. इसमे धमतरी विधायक रंजना साहू, शालिनी राजपूत, लता उसेंडी, ओजस्वी मंडावी व सुधीर पांडे को जांच दल के रूप में भेजा. ये टीम एर्राबोर पहुंची जहां पोटाकेबिन परिसर में घटना स्थल का निरीक्षण किया वही उसके बाद घटनाक्रम की जानकारी ली.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दूसरी ओर भाजपा कार्यकर्ताओं ने एनएच 30 को जाम कर नारेबाजी की. बाहर निकलकर धमतरी विधायक रंजना साहू ने पत्रकारों से कहा कि इस तरह की घटना निंदनीय है. अधीक्षिका की लापरवाही नजर आ रही है. परिसर में कैमरे लगे हैं लेकिन काम नहीं कर रहे हैं. घटना को छुपाने की कोशिश की गई इसलिए अधीक्षिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए. वहीं शालिनी राजपूत ने कहा कि पुलिस प्रशासन जल्द दोषियों को पकड़कर कड़ी सजा दे ताकि ऐसी घटनाएं दोबारा ना हो, यहां सरकार नाम की चीज नही है. शासन-प्रशासन मामले को छुपाने की कोशिश कर रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT