नए पीसीसी प्रमुख का धमतरी में हुआ भव्य स्वागत; टिकट वितरण को लेकर कही ये बात

देवेन्द्र मिश्रा

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज अपनी नियुक्ति के दूसरे दिन अपने गृह क्षेत्र धमतरी पहुंचे. इस मौके पर नए पीसीसी चीफ का जोरदार स्वागत किया गया. बैज के आगमन के दौरान पहले पूर्व विधायक गुरुमुख सिंह होरा के निवास के पास उनका स्वागत हुआ. इसके बाद वे पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस पहुंचे, जहां पर भी उनका स्वागत किया गया.

इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए बैज ने टिकट वितरण को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि जीतने वाले चेहरों को ही टिकट दिया जाएगा.

बता दें कि सोमवार को नए पीसीसी चीफ दीपक बैज का आगमन शहर में हुआ जिनका दो अलग अलग जगहों में कांग्रेसियों ने स्वागत किया. इस दौरान रेस्ट हाउस में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि कम समय में बड़ी जिम्मेदारी मिली है. सबके साथ इस जिम्मेदारी को निभाना है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वही विधानसभा टिकट वितरण को लेकर पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि 75 प्लस का लक्ष्य बनाया गया है. प्रदेश में कांग्रेस की सरकार फिर से आयेगी, इसमें जीतने वाले चेहरों को ही टिकट दिया जाएगा. साथ ही फूंक फूंक कर टिकट का वितरण किया जाएगा.

बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बैज सक्रिय हो गए हैं. बीते दिन दीपक बैज ने संकेत दिया था कि प्रदेश संगठन में आंशिक बदलाव होगा. रविवार को राजीव भवन में मीडिया से चर्चा में बैज ने कहा कि मेरी कोई व्यक्तिगत टीम नहीं है, कांग्रेस की टीम है. पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने अच्छी टीम बनाई है. थोड़ी बहुत आंशिक संशोधन करने की बात है, तो उसे जल्द किया जाएगा। इस बदलाव से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और वरिष्ठ नेताओं से राय ली जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT