इस साल चौथी बार छत्तीसगढ़ पहुंचे अमित शाह, BJP कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, अब ये है एजेंडा

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के संबंध में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं के साथ बैठक करने के लिए शनिवार शाम को रायपुर पहुंचे हैं. यह इस साल छत्तीसगढ़ में उनका चौथा दौरा है. इस बीच रविवार को पूर्व सीएम रमन सिंह, अध्यक्ष अरुण साव समेत दूसरे नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत किया. बताया जा रहा है कि शाह का यह दौरा आगामी छत्तीसगढ़ चुनावों को ध्यान में रखकर हो रहा है.

राज्य में भाजपा के नेताओं ने बताया कि शाह रात करीब 8:35 बजे विशेष विमान से स्वामी विवेकानंद विमानतल पर उतरे और भाजपा के राज्य मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर के लिए रवाना हुए. भाजपा नेताओं ने बताया कि वह छत्तीसगढ़ में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे और चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे.

उन्होंने बताया कि भाजपा की छत्तीसगढ़ इकाई के अध्यक्ष अरुण साव ने पार्टी के अन्य विधायकों और नेताओं के साथ विमानतल पर शाह का स्वागत किया. भाजपा के एक नेता ने बताया, ”अमित शाह प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, भाजपा की छत्तीसगढ़ इकाई के प्रभारी ओम माथुर, सह-प्रभारी नितिन नबीन और विपक्ष के नेता नारायण चंदेल के साथ पार्टी कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बैठक की अध्यक्षता करें.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उन्होंने कहा कि शाह साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करेंगे. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में रमन सिंह के नेतृत्व में 15 साल (2003-2018) तक सत्ता में रहने के बाद, भाजपा को 2018 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के हाथों भारी हार का सामना करना पड़ा था. भाजपा नेताओं के अनुसार, विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहे स्थानीय नेताओं के साथ शाह की बैठक चुनावी रणनीति तैयार करने और उसे क्रियान्वित करने के लिए महत्वपूर्ण होगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT