भूपेश बघेल के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, नए पीसीसी प्रमुख ने इन नेताओं का भी लिया नाम

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष दीपक बैज ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और अन्य कांग्रेस नेताओं की अगुआई में चुनाव लड़ेगी.

कांग्रेस नेता बैज ने पार्टी की राज्य इकाई के मुख्यालय राजीव भवन में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा, ‘‘हम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे, टी एस बाबा (टी एस सिंहदेव), मोहन मरकाम, धनेंद्र साहू और अन्य के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे.’’

बैज ने कहा कि संगठन और सरकार की समान भूमिका है और दोनों समान रूप से अहम हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस दौरान बैज ने भी 75 पार का नारा दिया. उन्होंने कहा, ‘‘हमारा मिशन 2023 है और हमारा लक्ष्य 75 से अधिक सीट के साथ सरकार बनाना है.’’

उन्होंने राज्य में कथित घोटालों की जांच कर रही केंद्रीय जांच एजेंसियों की भी खिंचाई की उन्होंने कहा, ‘‘जब वे छत्तीसगढ़ में कुछ भी करने में नाकाम रहे तो उन्होंने पिंजरे में बंद तोजे भेज दिए जो हमारी सरकार को डराने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन भूपेश बघेल डरने वालों में से नहीं हैं.बैज ने कहा, “मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार फिर हम छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएंगे.”

ADVERTISEMENT

बता दें कि शनिवार को रायपुर के स्वामी विवेकानन्द विमानतल से राजीव भवन तक उनका जोरदार स्वागत किया गया. सीएम भूपेश बघेल और अन्य नेताओं की उपस्थिति में बैज ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT