Chhattisgarh Congress Meeting: दीपक बैज ने बताया बड़े आंदोलन की तैयारी में कांग्रेस, इन मुद्दों पर साय सरकार को घेरने का बना प्लान

महेंद्र नामदेव

ADVERTISEMENT

Chhattisgarh Congress Meeting: छत्तीसगढ़ कांग्रेस अपने संगठन को मजबूत करने में जुट गई है. इसके लिए दो दिवसीय बैठकों का आयोजन किया गया है. 9 जुलाई को हुई बैठक में कांग्रेस के सीनियर नेताओं ने जिला अध्यक्षों के साथ मंथन किया.

social share
google news

Chhattisgarh Congress Meeting: छत्तीसगढ़ कांग्रेस अपने संगठन को मजबूत करने में जुट गई है. इसके लिए दो दिवसीय बैठकों का आयोजन किया गया है. 9 जुलाई को हुई बैठक में कांग्रेस के सीनियर नेताओं ने जिला अध्यक्षों के साथ मंथन किया. वहीं 10 जुलाई को होने वाली बैठक में रायपुर दक्षिण उपचुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी.


मंगलवार को हुई बैठक के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने बताया कि कांग्रेस प्रदेश की कानून व्यवस्था, बढ़ते बिजली दाम को बड़ा मुद्दा बनाएगी और इसे लेकर बड़ा आंदोलन किया जाएगा.आगामी विधानसभा उपचुनाव और नगरीय निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस इन्हीं मुद्दों को लेकर सड़क से सदन की लड़ाई लड़ेगी.वहीं कांग्रेस नेताओं की हो रही गिरफ्तारी को लेकर दीपक बैज ने कहा कि सरकार बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है, लेकिन कांग्रेस पार्टी इसके खिलाफ भी लड़ाई लड़ेगी.

निष्क्रिय पदाधिकारिययों को बदलने की चर्चा 

बीते दिन हुई मीटिंग में निष्क्रिय ब्लॉक अध्यक्षों को बदलने की भी चर्चा हुई थी.वहीं बुधवार को होने वाली बैठक में रायपुर दक्षिण के उपचुनाव  के लिए दावेदारों पर चर्चा होगी.फिलहाल बीजेपी सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस एक्शन मोड में दिखाई दे रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT