Exclusive Interview: शपथ ग्रहण के बाद पहली बार कोरबा पहुंचीं सांसद ज्योत्सना महंत, बीजेपी सांसदों से कह दी बड़ी बात

गेंदलाल शुक्ल

ADVERTISEMENT

Exclusive Interview: शपथ ग्रहण के बाद पहली बार लोकसभा क्षेत्र के मुख्यालय कोरबा पहुंची सांसद ज्योत्सना महंत ने छत्तीसगढ़ तक से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि वे दूसरी बार चुनाव जीत कर लोकसभा पहुंची हैं इसलिए उनका कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ है.

social share
google news

 Jyotsana Mahant Interview: छत्तीसगढ़ के कोरबा लोकसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित कांग्रेस सांसद ज्योत्सना महंत ने लोकसभा में हाल ही में हुए राष्ट्रपति के अभिभाषण पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि वह निष्पक्ष अभिभाषण नहीं था बल्कि सरकार के लिए था.

शपथ ग्रहण के बाद पहली बार लोकसभा क्षेत्र के मुख्यालय कोरबा पहुंची सांसद ज्योत्सना महंत ने छत्तीसगढ़ तक से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि वे दूसरी बार चुनाव जीत कर लोकसभा पहुंची हैं इसलिए उनका कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ है. 18 वीं लोकसभा के प्रथम सत्र में सांसदों का शपथ ग्रहण हुआ और राष्ट्रपति का अभिभाषण हुआ. उन्होंने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर विपक्ष के शोर शराबा को उचित ठहराते हुए INDIA गठबंधन का बचाव किया.

कोरबा क्षेत्र की बताई समस्याएं 

कांग्रेस सांसद ने कहा कि वह विपरीत परिस्थितियों में चुनाव जीत कर आई हैं. इससे उनका कॉन्फिडेंस लेवल बढ़ा हुआ है/ उन्हें काम करने का पर्याप्त समय मिलेगा और वह क्षेत्र के लिए पहले से अच्छा काम करेगी. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ से सत्ता पक्ष के 10 सांसद जीत के आए हैं. विपक्ष से वे अकेली हैं. देखना है, 10 सांसद क्या ला सकते हैं। मैं अपनी तरफ से कोशिश करूंगी. उन्होंने कहा कि कोरबा लोकसभा क्षेत्र में ट्रेन, प्रदूषण, भू विस्थापन सहित बहुत सारी समस्याएं हैं और उनका निदान होना जरूरी है.

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT