जिस गैंग ने सलमान खान के घर पर की थी फायरिंग, उसके शूटर छत्तीसगढ़ से हुए अरेस्ट

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

Gang members
Gang members
social share
google news


CG Gangster Arrest: झारखंड के कुख्यात अमन साहू गैंग के चार शूटरों को गिरफ्तार करने में छत्तीसगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. रायपुर पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी. बता दें कि इस गैंग से जुड़े शूटरों ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर भी गोलीबारी की थी. 

इस मामले में पुलिस ने राजस्‍थान से एक और रायपुर से तीन शूटरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए सभी शूटर छत्‍तीसगढ़ के किसी कारोबारी की हत्‍या करने के इरादे से रायपुर पहुंचे थे. रायपुर पुलिस ने इन शूटरों के कब्जे से एक पिस्टल, एक खाली मैग्जीन और 4 मोबाइल फोन जब्‍त किया है.

शूटरों का क्या था इरादा? 

रायपुर केआइजी अमरेश मिश्रा और एसएसपी संतोष सिंह ने प्रेस कांफ्रेस कर इस पूरे घटनाक्रम का पर्दाफाश किया है. रायपुर आइजी ने बताया कि ये शूटर कोयला कारोबारियों से वसूली करते थे. अधिकारी ने जानकारी दी कि आरोपी किसी कोयला कारोबारी द्वारा वसूली राशि देने से मना करने पर उसकी हत्या करने रायपुर पहुंचे थे. शूटरों की तलाश में छत्‍तीसगढ़ एसआइबी की टीम भी जुटी हुई थी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लॉरेंस बिश्नोई से क्या है नाता? 

चौंकाने वाली बात यह है कि अमन सिंह गैंग के शूटर पूर्व में बालीवुड एक्‍टर सलमान खान के घर में फायरिंग की घटना को अंजाम दे चुके हैं. अमन साहू के गैंग को वर्तमान में मयंक सिंह मलेशिया में बैठकर ऑपरेट कर रहा है. ये गैंग लॉरेंस बिश्नोई और अमन साहू के कहने पर टारगेट को अंजाम देता है.


(रायपुर से अजय सोनी की रिपोर्ट)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT