CG Lok Sabha Election: पीएम मोदी पर तमतमाए महंत, फिर निकले विवादित बोल...

राकेश मिश्रा

ADVERTISEMENT

Dr Charan Das Mahant
Dr Charan Das Mahant
social share
google news

Charan Das Mahant's controversial statement on PM Modi- छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ चरण दास महंत ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया है. महंत ने संविधान, कोरोना टीका को लेकर पीएम पर जमकर हमला बोला.

 

“प्रधानमंत्री हमको क्या संविधान दिखाएंगे जो कि खुद ही दसवीं पास हैं. वो खुद दसवीं पास हैं उनके पास हम संविधान देखने जाएंगे?”

डॉ चरण दास महंत

यह सड़क छाप लोगों की भाषा है…’

चरणदास महंत ने मोदी के खिलाफ यहां तक कहा कि प्रधानमंत्री को चटटे-बटटे जैसे शब्दों का उपयोग करना शोभा नही देता यह सड़क छाप लोगों की भाषा है. प्रधानमंत्री कांग्रेसियों को चटटे बटटे तो कह रहे हैं तो क्या वो अपनी पार्टी के लोगों को हमारे द्वारा दिये गये अंधभक्त को स्वीकार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 

कोविशील्ड टीके को लेकर क्या बोले महंत?

कोविशील्ड टीके के दुष्प्रभाव को गिनाते हुये चरणदास महंत ने कहा कि मैंने भी टीका लगवाया है और तभी से अपनी सेहत में गिरावट महसूस कर रहा हूं. हर किसी के सेहत पर इसका असर पड़ा है और काफी लोगों की मौतें हुई है. जोकि अब समझ में आ रहा है कि वो कोरोना वैक्सीन के कारण हो रहा है.

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

400 पार पर कसा तंज

भाजपा के चार सौ पार के दावे को सिरे से खारिज करते हुये महंत ने कहा कि जिस प्रकार से मोदी जी का दिमाग खराब हो गया है वो दो सौ पार भी नहीं होने वाले. उन्होंने भाजपाईयों के 400 पार को उनकी बौराहट बतलाया.

राधिका खेड़ा विवाद पर तोड़ी चुप्पी

कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा विवाद पर महंत ने कहा कि राधिका खेड़ा के साथ कोई मारपीट नहीं हुयी है वो सिर्फ छपा है और कोई विवाद नहीं है और इस विवाद का प्रत्याशियों के चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ने वाला.

 

सरोज पांडेय पर बरसे महंत

कांग्रेस नेता ने सरोज पांडेय पर निशाना साधते हुये कहा कि जब सांसद रहते हुये वो कोरबा में नहीं दिखी तो उनके साथ अब प्रचार के लिये आये हुये पिछलग्गू लोग कोई प्रभावकारी नहीं रहेंगे.

कोरबा लोकसभा के पालक सांसद भी रही थीं सरोज पांडेय पर वो खुद कोरबा नहीं आयी और वीडियो कान्फ्रेंसिग से बैठक में आती रहीं. अब ज्योत्सना महंत को निष्किृय सांसद कहकर बकवास कर रही हैं. प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल और मरवाही के पूर्व विधायक डॉ के के ध्रुव भी मौजूद रहे.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT