CG Lok Sabha Election: केस दर्ज होने के बाद भड़के कवासी लखमा, कहा- मैं बस्तर का चुनाव जीत चुका हूं

ChhattisgarhTak

13 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 13 2024 7:07 PM)

कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के विवादित बयान को लेकर उनके खिलाफ FIR दर्ज हो गई है. इसे लेकर कवासी लखमा ने कहा कि बीजेपी उनसे डर गई है.

follow google news

Kawasi Lakhma News: बस्तर में 19 अप्रैल को पहले चरण में वोटिंग होनी है. ऐसे में कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा जमकर चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. इस बीच अपने  विवादित बयानों के चलते वो काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. पीएम मोदी और पुलिस के खिलाफ हथियार उठाने वाले बयान को लेकर उनके खिलाफ दो FIR भी हो चुकी है.अब कोंडागांव पहुंचे लखमा ने अपने ऊपर हुए FIR पर जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, कोंडागांव के बुनागांव में लखमा चुनावी सभा लेने पहुंचे हुए थे....सभा के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मैं बस्तर का चुनाव जीत चुका हूं.भाजपा के लोग डर गए हैं इसलिए मुझ पर तरह-तरह के आरोप लहा रहे हैं मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं.

कवासी लखमा का कहना है कि जनता उनके साथ है. बस्तर में वो नहीं जनता जीतेगी. इसके साथ ही नगरनार स्टील प्लांट को लेकर भी उन्होंने कहा कि वो प्लांट का नीजीकरण नहीं होने देंगे.बस्तर में मुकाबला काफी टफ है कवासी लखमा के चुनावी मैदान पर उतरने से ये सीट रोचक हो गई है. कवासी लखमा चुनाव से पहले ही अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. देखें ये पूरा वीडियो

    follow google newsfollow whatsapp