Chhattisgarh Election 2024: भूपेश बघेल की भाभी बीजेपी में शामिल, सीएम साय गदगद!

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

Bhupesh Baghel, Seema Baghel
Bhupesh Baghel, Seema Baghel
social share
google news

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भाभी सीमा बघेल ने सोमवार को भाजपा का दामन थाम लिया है. मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की मौजदूगी में सीमा बघेल ने पार्टी की सदस्यता ली. उनके साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भी भाजपा में शामिल हुए. सीएम साय ने पार्टी का गमछा पहनाकर सभी नेताओं का पार्टी में स्वागत किया.

सीमा बघेल के बीजेपी में शामिल होने पर सीएम साय ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भाभी अहिवारा नगरपालिका की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती सीमा बघेल भाजपा में शामिल हुई हैं. उनका स्वागत है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं इसे लेकर उन्होंने कांग्रेस पर भी तंज कसा. उन्होंने एक्स पर लिखा कि कांग्रेस डूबती हुई नाव है. अब वहां कोई नहीं रहना चाहता. पूर्व मुख्यमंत्री के रिश्तेदार भी नहीं.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

इसके साथ ही सीएम साय ने एक वीडियो भी साझा किया है.

बीजेपी ने क्या कहा?

बीजेपी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर पोस्ट किया, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जी की मौजूदगी में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भाभी अहिवारा नगरपालिका की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती सीमा बघेल जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुईं.

 

कांग्रेस के लिए झटका, बीजेपी को मिला मौका!

इस सियासी घटना को लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. वहीं बीजेपी इसे बड़े मौके की तरह भूना रही है. इस बात को सीएम साय के बयान से भी समझा जा सकता है. अब कांग्रेस और भूपेश बघेल इसका जवाब कैसे देते हैं यह देखना दिलचप्स होगा.

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT