Phalodi Satta Bazar: लोकसभा चुनाव में किसे कितनी सीट? फलोदी सट्टा बाजार के अनुमान ने किया हैरान!

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

फलोदी सट्टा बाजार
Phalodi Satta Bazar
social share
google news

Phalodi Satta Bazar- लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर वोटिंग की तारीख नजदीक आते ही अब इसे लेकर अनुमानों का दौर जारी है. देश के प्रमुख सट्टा बाजार फलोदी (Phalodi Satta Bazaar) में भी लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल बढ़ती जा रही है. किस पार्टी को कितनी सीटें आएंगी इसको लेकर सटोरिए अपने-अपने भाव निकाल रहे हैं. इसे आधार मानकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्या इस बार भी बीजेपी की स्थिति लोकसभा चुनाव में पहले की तरह मजबूत रहेगी? या फिर इस बार कोई बड़ा फेरबदल देखा जाएगा?

फलोदी सट्टा बाजार की मानें तो लोकसभा चुनाव में भाजपा को कम से कम 330 से 333 सीटे आने की पूरी-पूरी संभावना है जबकि कांग्रेस को 41 से 43 सीट आने का अनुमान है.

फलोदी ने चौंकाया!

फलोदी सट्टा बाजार के अनुसार भाजपा की 330 से 335 सीटों का भाव 1 रुपये, 350 सीटो का भाव 3 रुपए, 400 सीटों का भाव 12 से 15 रुपए चल रहा है. वहीं एनडीए की 400 सीटों का भाव 4 से 5 रुपए चल रहा है. यानी भाजपा को अपने अपने दम पर 400 सीटे नहीं मिलेंगी. और तो और भाजपा की 350 सीटें आने की संभावना भी फिफ्टी परसेंट है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बीजेपी को कितनी सीट?

सट्टा बाजार के मुताबिक भाजपा को 300 सीट निश्चित रूप से आएगी. इसका भाव 10 से 15 पैसा ही चल रहा है. वहीं बाजार के अनुसार कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं को हार झेलना पड़ सकती है. वहीं राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर मार्केट का अनुमान है कि वे इस बार भी चुनाव जीत रहे हैं.

छत्तीसगढ़ को लेकर क्या है अनुमान?

फलोदी सट्टा बाजार के एक सटोरिए से जब हमारे रिपोर्टर ने बात की तो उन्होंने छत्तीसगढ़ को लेकर अभी जानकारी नहीं होने की बात कही. वहीं उन्होंने बताया कि गुजरात में सारी 26 सीटें BJP को उत्तरप्रदेश में  80 सीटों में से 73 से 75 सीटे भाजपा को, मध्यप्रदेश में 24 से 25 सीटें भाजपा को और कांग्रेस को 2 सीट, दिल्ली में 7 सीटें भाजपा को ,पंजाब में 2 सीट भाजपा को आने की संभावना जताई गई है.

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT