विजय शर्मा ने पूछा दुर्ग से क्यों भाग रहे? भूपेश बघेल ने दिया करारा जवाब

ADVERTISEMENT

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने भी पूर्व सीएम भूपेश बघेल से सवाल पूछा कि दुर्ग छोडकर वो क्यों भागे और राजनांदगांव क्यों आए. अब शर्मा के सवाल का बघेल ने जवाब दे दिया है.
social share
google news

Bhupesh Baghel: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनांदगांव से चुनाव लड़ने पर बीजेपी लगातार हमलावर है. हाल ही में राजनांदगांव पहुंचे डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने भी पूर्व सीएम भूपेश बघेल से सवाल पूछा कि दुर्ग छोडकर वो क्यों भागे और राजनांदगांव क्यों आए. अब शर्मा के सवाल का बघेल ने जवाब दे दिया है.

दरअसल राजनांदगांव जिले में बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होने विजय शर्मा पहुंचे हुए थे. इस दौरान राजनांदगांव से भूपेश बघेल के चुनाव लड़ने पर जब उनसे सवाल पूछा गया तो डिप्टी सीएम ने कहा आप दुर्ग से क्यों भाग रहे है. आप वहां से विधायक हैं, पूर्व सीएम रह चुके हैं. वो जिम्मेदार व्यक्ति हैं ऐसे में क्यों भाग रहे हैं. 

विजय शर्मा के बयान पर भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि सीएम रहे व्यक्ति के लिए अलग अलग जगह से डिमांड आती ही है. कार्यकर्ताओं के डिमांड पर चुनाव लड़ रहा हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि दुर्ग से मेरा छोटा भाई चुनाव लड़ रहा है. पूरी खबर जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT